आमिर खान नहीं निभाएंगे 'ओशो' का किरदार
आमिर खान नहीं निभाएंगे 'ओशो' का किरदार
Share:

अपनी आगामी फिल्म 'ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान' में बिजी चल रहे आमिर खान के लिए एक और खुशखबरी सुनने को मिली. आमिर जल्द ही आध्यात्मिक गुरु 'ओशो' पर बन रही फिल्म में 'ओशो' का किरदार निभाने जा रहे हैं. इसके अलावा आमिर अपने और भी कई सारे फ्यूचर प्रोजेकट्स में लगे हुए हैं, लेकिन ओशो की भूमिका निभाने वाली खबर पर आमिर खान का अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है.

आमिर खान के एक प्रवक्ता ने बताया कि आमिर इस तरह की कोई फिल्म नहीं कर रहे हैं. उन्होंने बताया कि आमिर अभी केवल अपनी आगामी फिल्म 'ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान' पर फोकस कर रहे हैं, फिल्म के पूरा हो जाने के बाद ही वह किसी अन्य प्रोजेक्ट का रुख करेंगे. आमिर के बारे में खबरें हैं की वह 'ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान' के बाद शकुन बत्रा की फिल्म 'ओशो' और गुलशन कुमार की बायोपिक 'मुग़ल' में नज़र आ सकते हैं. लेकिन आमिर के प्रवक्ता ने साफ़ कर ही दिया है.

आमिर खान अपने काम को कितनी शिद्दत से करते हैं, यह उनके फैंस बेहतर जानते हैं. आमिर तब कोई दूसरा प्रोजेक्ट नहीं लेते जब तक वह पहले वाला पूरी तरह से ख़त्म नही कर लेते. आपकी जानकारी के लिए बता दें 'ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान' के ज़रिये आमिर खान और अमिताभ बच्चन की जोड़ी को पहली बार पर्दे पर फिल्माया जायेगा. दोनों बड़े स्टार्स के साथ एक्ट्रेस कटरीना कैफ और फ़ातिमा सना शेख नज़र आने वाली हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अमिताभ बच्चन और आमिर खान के साथ काम करके खुश हैं प्रभुदेवा

क्या त्रि खान होंगे फिल्म 'महाभारत' में ?

इंस्टाग्राम पर नया ट्रेंड सेट कर रहे हैं आमिर खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -