क्या त्रि खान होंगे फिल्म 'महाभारत' में ?
क्या त्रि खान होंगे फिल्म 'महाभारत' में ?
Share:

आमिर खान द्वारा पिछले साल मीडिया के सामने अपने महत्वकांक्षी प्रोजेक्ट 'महाभारत' पर फिल्म बनाने की इच्छा जाहिर की थी. जिसके बाद से ही फिल्म के बजट, कास्ट और स्किप्ट को लेकर काफी चर्चाएं सामने आती रही हैं जिसकी कोई आधिकारिक घोषणा आमिर खान और उनकी टीम द्वारा नहीं की गयी है.

हाल ही में आमिर खान और मुकेश अम्बानी के साथ वाला एक फोटो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हुआ था जिसे देखकर कहा जा रहा था कि आमिर खान की मेगा बजट फिल्म ' महाभारत' में पैसा  मुकेश अम्बानी लगाएंगे. लोगों में इस महत्वकांक्षी प्रोजेक्ट को लेकर इतना उत्साह है कि वह अपने अनुमान लगाने से पीछे नहीं हट रहे हैं. इस बीच अब फिल्म 'महाभारत' को लेकर एक बड़ी खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही जिसमें बॉलीवुड के तीनों खान के फिल्म में होने की बात सामने आ रही है. 

ताजा कयास के मुताबिक तीनों खान अहम भूमिका में दिख सकते हैं और यह किरदार होंगे अर्जुन,कृष्ण और कर्ण के. महाभारत की तीन सबसे महत्वपूर्ण भूमिका में आमिर, सलमान और शाहरुख को देखना बड़ा दिलचस्प होगा. इसकी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है कि फिल्म में कौन क्या किरदार निभाया. वैसे अगर आमिर खान अपनी इस महत्वकांक्षी प्रोजेक्ट फिल्म का ऑफर शाहरुख, सलमान को करें और वे मना कर दे इसकी भी गुंजाइश कम ही है.

फिल्म 'महाभारत' आमिर का महत्वकांक्षी प्रोजेक्ट है और वह इसकी कास्टिंग और कहानी को लेकर कोई कोर- कसर नहीं छोड़ना चाहते.  महाभारत को फिल्म की शक्ल देखकर आमिर बॉलीवुड और सिनेमा दोनों की तस्वीर बदलने की कोशिश में हैं. फ़िलहाल आमिर खान इस पर पहले ही टिप्पणी कर चुके हैं कि अगर वह इस प्रोजेक्ट को बनाने के लिए उतारते हैं तो उन्हें अपनी ज़िंदगी के कम से कम 10 से 12 साल इस प्रोजेक्ट पर मेहनत करने में देने होंगे. अब इससे ही अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि मिस्टर पर्फेक्टनिस्ट किस स्तर पर अपनी महत्वकांक्षी प्रोजेक्ट बनाना चाहते हैं. 

कटरीना की बहन ने मचाया सोशल मीडिया पर हंगामा

पत्नी नहीं बल्कि इस अभिनेत्री के कूल्हों को पसंद करते हैं शाहिद कपूर

#Missing : नए पोस्टर में काफी घबराई हुई लगी तब्बू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -