इंस्टाग्राम पर नया ट्रेंड सेट कर रहे हैं आमिर खान
इंस्टाग्राम पर नया ट्रेंड सेट कर रहे हैं आमिर खान
Share:

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान हाल ही में सोशल मीडिया पर एक्टिव हुए हैं जिसका इंतज़ार फैंस कब से कर रहे थे. अपने जन्मदिन पर ही इन्होने इंस्टाग्राम अकाउंट एक्टिव किया है और इस पर तरह-तरह की तस्वीरें भी शेयर करते हैं. लेकिन आपने देखा होगा आमिर खान का इंस्टाग्राम पोस्ट एक ही तरह का चल रहा है. इसमें वो एक तस्वीर को 9 टुकड़ों में शेयर कर रहे हैं जिससे उसका व्यू कुछ अलग ही दिखाई दे रहा है. जब वो पहले दिन आये थे इंस्टाग्राम पर तो उन्होंने अपनी अम्मी की तस्वीर को शेयर किया था.

आमिर अब इंस्टाग्राम पर इसी नया ट्रेंड सेट कर रहे हैं. इंस्टाग्राम पर आमिर ने 9 तस्वीरों के कोलाज को इस तरह ग्रिड में लगाया है जिसे उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. आमिर ने पहले अपनी माँ जीनत हुसैन का कोलाज शेयर किया था जिसके साथ उन्होंने कैप्शन दिया था ‘वो इंसान जिसके कारण मैं आज यहां हूं’. इसके बाद उन्होंने अपने बेटे आजाद और डॉग एमिली के साथ भी ऐसा ही ग्रिड शेयर किया था जिसमें लिखा था ‘मेरे दो बच्चे मुझे मेरा बर्थडे कार्ड देते हुए.’

अब तीसरी बार भी उन्होंने ऐसा ही कुछ किया है और स्कूल के कुछ बच्चों के साथ ये तस्वीर शेयर की है. इस पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्शन दिया है The kids of Zakhangaon village can bring a smile to anyone’s face :-) #jalmitra @paanifoundation. जखनगांव के बच्चों आमिर काफी खुश नज़र आ रहे हैं. आमिर खान अपनी संस्थान ‘पानी’ के साथ इन दिनों महाराष्ट्र के जखनगांव में काम कर रहे हैं. आमिर के इसी काम को सभी काफी पसंद कर रहे हैं और उनके इस नए ट्रेंड को काफी पसंद भी कर रहे हैं. आइये आपको भी दिखा देते हैं ये कुछ तस्वीरें.

Video : किसने गाया करीना के लिए 'बन जा तू मेरी'

अपने एक्स बॉयफ्रेंड की वजह से एक बार फिर टूटी कैटरीना की दोस्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -