जनसँख्या कानून हिन्दुओं के खिलाफ, क्योंकि ज्यादा बच्चे उनके ही होते हैं - मौलाना तौकीर रजा
जनसँख्या कानून हिन्दुओं के खिलाफ, क्योंकि ज्यादा बच्चे उनके ही होते हैं - मौलाना तौकीर रजा
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधान सभा चुनाव से पहले सियासी पार्टियों ने तैयारियां आरम्भ कर दी हैं. इस बीच बरेली में इत्तेहादे मिल्लत काउंसिल (IMC) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बरेली दंगे के आरोपी मौलाना तौकीर रजा ने एक बयान दिया है, जिस पर विवाद मचना तय माना जा रहा है. उन्होंने जनसंख्या नियंत्रण कानून का स्वागत तो किया है. लेकिन, इस कानून को लेकर उन्होंने बेहद अटपटी दलीलें भी दीं हैं.

मौलाना तौकीर रजा ने कहा है कि जनसंख्या नियंत्रण कानून (Population Control Law) हिंदुओं के विरुद्ध है, क्योंकि हिंदुओं के अधिक बच्चे होते हैं. उन्हें सरकारी सुविधाओं से वंचित रखने के लिए यह कानून बनाया जा रहा है. मौलाना तौकीर रजा ने आगे कहा कि मुसलमानों के दो से अधिक बच्चे नहीं होते हैं और उन्हें वैसे भी सरकारी सुविधाओं का फायदा नहीं मिलता है.

मौलाना ने नई कार्यकारिणी का गठन भी किया है, इस दौरान उन्होंने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और कांग्रेस पर हमला भी बोला. चुनाव में पार्टी को समर्थन देने के सवाल पर उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि वे उस पार्टी का साथ देंगे जो दंगा आयोग बनाएगा.  मौलाना ने AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी पर भी हमला बोलते हुए कहा कि ओवैसी की भाषा हैदराबाद तक तो ठीक सही है, किन्तु पूरे देश के लिए ठीक नहीं है.

इंदौर: आज इन अस्पतालों में लग रही गर्भवती महिलाओं को वैक्सीन

स्वास्थ्य मंत्री बोले- "केरल को और वैक्सीन की खुराक का इंतजार..."

हेल्थकेयर सेक्टर में शामिल हुए 10 देश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -