इस मशहूर स्टार किड को आ रहे एंग्जायटी अटैक, कहा- 'क़यामत आने वाली है'
इस मशहूर स्टार किड को आ रहे एंग्जायटी अटैक, कहा- 'क़यामत आने वाली है'
Share:

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan ) की बेटी आयरा खान को हमेशा अपनी जिंदगी से जुडी बातों को फैंस के साथ शेयर करते हुए देखा जाता है। हालाँकि उनकी हर पोस्ट को देखकर आपको लगता होगा कि वह कितनी हैप्पी लाइफ जी रही है और वह कितनी ज्यादा लकी और ब्लेस्ड हैं। हालाँकि अक्सर जो दिखता है, वो पूरा सच नहीं होता। जी हाँ, हाल ही में अपने नए सोशल मीडिया पोस्ट में आयरा खान ने रिवील किया है कि उन्हें एंग्जायटी अटैक आ रहे हैं। आप देख सकते हैं आयरा के इस पोस्ट ने हर किसी को हैरान और परेशान कर दिया है और फैंस अब उनसे तरह-तरह के सवाल कर रहे हैं। जी दरअसल आयरा खान ने अपनी नो मेकअप लुक में मिरर सेल्फी शेयर करते हुए अपनी फीलिंग्स फैंस के साथ साझा की हैं।

आप देख सकतेहैं आयरा ने अपनी पोस्ट में लिखा- 'मुझे एंग्जायटी अटैक आने लगे हैं। मुझे घबराहट होती थी। मैं उसे कंट्रोल कर लेती थी। रो लेती थी। लेकिन मुझे पहले एंग्जायटी अटैक्स कभी नहीं आए। यह पैनिक और पैनिक अटैक के बीच का अंतर है। वैसे ही एंग्जायटी वर्सेज एंग्जायटी अटैक।' अपनी पोस्ट में आयरा खान ने आगे लिखा- 'जहां तक मैं इसे (एंग्जायटी अटैक्स) समझी हूं, इनके शारीरिक लक्षण हैं। धड़कन बढ़ जाना या घबराहट होना, सांस फूलना। इसके अलावा रोना और ये बढ़ता रहता है। धीरे-धीरे ऐसा लगता है कि जैसे कयामत आ गई है।' इसके साथ आयरा ने आगे लिखा- 'मुझे तो ऐसे ही लगता है। मुझे नहीं पता कि पैनिक अटैक कैसे होते है। ये बहुत अजीब एहसास है। मेरे डॉक्टर ने कहा है कि अगर यह रेगुलर हो गया तो मुझे अपने डॉक्टर/मनोचिकित्सक को बताना होगा। लेकिन जब ये आता है तो ब्रिदिंग से इसमें मदद मिलती है। कम से कम कुछ घंटों के लिए। ये इस बात पर भी डिपेंड करता है कि क्या मैं किसी और बात से दोबारा स्ट्रेस्ड हो जाती हूं।'

इसके अलावा आयरा ने अपनी पोस्ट में यह भी बताया है कि जो तस्वीर उन्होंने पोस्ट की है वो पैनिक अटैक के बाद की है। जी दरअसल शावर लेने के बाद उन्होंने ये तस्वीर ली है। फिलहाल आयरा के इस पोस्ट को देख फैंस उन्हें अच्छे से रहने के लिए कह रहे हैं।

Video: मां संग हवा में पंख को फूंक मारते दिखे रणबीर कपूर, जानिए क्या है माजरा?

अभिनय छोड़ चक्की पीसते दिखी ये अदाकारा, तस्वीरें वायरल

सोशल मीडिया पर छाई जरीन खान की शादी की अफवाह, खुद बताया सच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -