सोशल मीडिया पर छाई जरीन खान की शादी की अफवाह, खुद बताया सच
सोशल मीडिया पर छाई जरीन खान की शादी की अफवाह, खुद बताया सच
Share:

जरीन खान (Zareen Khan) और शिवाषीष मिश्रा (Shivashish Mishra) काफी समय से एक दूजे के हो चुके हैं। दोनों लगभग 1 साल से एक-दूजे डेट कर रहे हैं और अब दोनों की शादी के खबरें आने लगी हैं। जी हाँ, इन दिनों यह खबरें तेज हैं कि दोनों शादी करने वाले हैं। मिली जानकारी के तहत दोनों एक दूसरे के साथ काफी खुश हैं और जल्द ही शादी के बंधन में भी बंधने जा रहे हैं। इसके अलावा यह खबर भी है कि तैयारियां शुरू हो चुकीं हैं। हालाँकि ये खबर कितनी सही और कितनी गलत है। इसका जवाब खुद जरीन खान ने ही दे दिया है। हाल ही में दिए एक इंटव्यू में जरीन खान ने शादी और अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात की।इस दौरान जब उनसे शादी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा फिलहाल कोई शादी नहीं होने जा रही है।

जी हाँ और उन्होंने ये भी माना कि वो और शिवाशीष एक दूसरे साथ काफी खुश हैं और हर पल को काफी इन्जॉय कर रहे हैं। केवल यही नहीं उन्होंने बताया उनके रिश्ते को एक साल हो चुका है और अभी भी वो एक दूसरे को समझ रहे हैं। जी दरअसल जरीन खान ने ये भी माना कि उनकी और शिवाशीष की सोच काफी मिलती है। इसके अलावा शादी को लेकर उन्होंने कहा- 'वो शादी को लेकर काफी अलग राय रखती हैं। जी हाँ और वो शादी के ठप्पे से ज्यादा साझेदारी में विश्वास रखती हैं।'

उन्होंने कहा, 'शादी इस बात की गारंटी नहीं है कि जो इंसान आपकी लाइफ में है वो हमेशा रहेगा।;' इसके अलावा जरीन ने ट्रोलर्स और हेटर्स को भी खास मैसेज दिया। जी दरअसल उन्होंने कहा - 'कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना।' आप सभी को बता दें जरीन खान और शिवाशीष मिश्रा दोनों ने अपने रिश्ते को बीते साल ऑफिशियल किया था। जिस समय जरीन ने गोवा हॉलीडे की तस्वीर शेयर कर शिवाशीष को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी थी और इसी के बाद ये कपल कई बार साथ स्पॉट होता रहा है।

'फिल्म अच्छी सेंसिबल बनाओ', साउथ फ़िल्में सुपरहिट होने पर सलमान ने दी बॉलीवुड इंडस्ट्री को सलाह

आलिया की मेहँदी सेरेमनी में फूट-फूटकर रोईं बेस्ट फ्रेंड

ससुर को याद करते ही भावुक हुई आलिया भट्ट, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -