Video: मां संग हवा में पंख को फूंक मारते दिखे रणबीर कपूर, जानिए क्या है माजरा?
Video: मां संग हवा में पंख को फूंक मारते दिखे रणबीर कपूर, जानिए क्या है माजरा?
Share:

फिल्म लाल सिंह चड्ढा इन दिनों चर्चाओं में है। यह फिल्म जल्द रिलीज होने वाली है और इसी के चलते यह फिल्म इस समय की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। आप सभी को बता दें कि फिल्म की रिलीज डेट नजदीक आ रही है और इसी वजह से फिल्म को अलग-अलग तरीकों से प्रमोट किया जा रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

अब हाल ही में फिल्म का पहला गाना 'कहानी' रिलीज किया गया था जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था। इन सभी के बीच अब इस फिल्म का प्रमोशन करने के लिए आमिर खान ने नया तरीका निकाला है। जी दरअसल, हाल ही में करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था। आपने देखा होगा उस वीडियो में वह आमिर खान के साथ नजर आई थीं। हालाँकि उस वीडियो की सबसे दिलचस्प बात यह रही कि दोनों इसमें नए अंदाज में अपनी फिल्म का प्रमोशन करते दिख रहे थे।

अब उनका प्रमोशन का तरीका ट्रेंड बन चुका है। वहीँ इस ट्रेंड को फॉलो करते हुए अब नीतू कपूर और रणबीर कपूर की भी एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में मां और बेटे की इस जोड़ी ने पूरे 7 सेकेंड के लिए फेदर को अपनी फूंक से हवा में रखा है। आप देख सकते हैं इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है और लोग नीतू और रणबीर दोनों को बेहतरीन बता रहे हैं लेकिन आलिया को याद कर रहे हैं। काम के बारे में बात करें तो जल्द रणबीर-आलिया फिल्म ब्रह्मास्त्र में दिखाई देंगे।

अभिनय छोड़ चक्की पीसते दिखी ये अदाकारा, तस्वीरें वायरल

सोशल मीडिया पर छाई जरीन खान की शादी की अफवाह, खुद बताया सच

आचार्य में सोनू सूद को देख फैंस ने उड़ाए नोट, वीडियो शेयर कर एक्टर ने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -