VIDEO : आमिर पर गंभीर आरोप, नन्ही बच्ची से कराई मजदूरी

बॉलीवुड में एक्टर आमिर खान (aamir khan) अपनी फिल्मों के साथ साथ सामाजिक कार्यों के लिए भी खूब चर्चा में चलते हैं और हाल ही में 1 मई यानि कि लेबर डे (labour day) के खास मौके पर अपनी पत्नी किरण राव (kiran rao) के साथ वे नजर आए. साथ ही इस दौरान उन्होंने कुदाल लेकर श्रमदान भी किया. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कोरेगाव तालुका के सतारा जिले में श्रमदान किया जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया (social media) पर अब खूब वायरल हो रही है और लोग उन्हें जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं. पहले तो लोगों ने आमिर की इस पहल को खूब सराहा लेकिन अचानक ऐसा कुछ हो गया जिस वजह से लोग उन्हें खूब ट्रोल भी करने लगे. 

बता दें कि आमिर ने श्रमदान करते हुए कुछ वीडियो भी शेयर की थी जिसे लेकरलोग उन्हें अब खरी खोटी सुनाने में लगे हैं. बता दें कि वीडियो में अभिनेता एक नन्ही च्ची सेश्रमदान करवाते हुए नजर आ रहे हैं और इसे लेकर अब आमिर को लोगों ने घेरना शुरू कर दिया है. मिर पर बाल मजगदूरी (child labour) का आरोप लगाते हुए सोशल मीडिया पर लोग उन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं. जहां एक यूजर ने लिखा कि वो बच्ची से इस अभियान में मदद लेने की वजह बताएं वरना लोग ट्रोल करते रहेंगे. वाहन कई लोग उन्हें कह रहे हैं कि बस भी करो अब. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy Mahashramdaan! #mejalmitra #paanifoundation @paanifoundation

A post shared by Aamir Khan (@_aamirkhan) on

डायरेक्टर का इशारा, तो इसआतंकी की कहानी है 'इंडियाज मोस्ट वांटेड' !

प्रियंका , दीपिका और सारा की तिकड़ी ने रचा इतिहास, इस मामले में जीता बड़ा खिताब

इस दिन धमाल मचांएगे सुशांत-श्रद्धा, 'छिछोरे' की रिलीज डेट आई सामने

बॉलीवुड के बड़े दिग्गजों से काजोल पूछ बैठी ऐसा सवाल, पति अजय भी है शामिल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -