जन्मदिन पर पत्नी संग सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे हिमेश रेशमिया
जन्मदिन पर पत्नी संग सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे हिमेश रेशमिया
Share:

बीते दिनों ही सिंगर-एक्टर हिमेश रेशमिया ने अपना जन्मदिन मनाया और इस दौरान वह अपनी पत्नी संग मंदिर भी गए. जी हाँ, बीते मंगलवार (23 जुलाई) को उन्होंने अपना 46वां जन्मदिन मनाया और बर्थडे की शाम हिमेश पत्नी सोनिया कपूर के साथ सिद्धिविनायक मंदिर में आशीर्वाद लेने पहुंचे जिसकी तस्वीरें आप देख सकते हैं. इन तस्वीरों में दोनों साथ में बहुत अच्छे लग रहे हैं और आप सभी को यह भी बता दें कि सोनिया हिमेश की दूसरी पत्नी हैं. जी हाँ, वहीं हिमेश की पहली पत्नी का नाम कोमल रेशमिया हैं और उन्हें हिमेश ने 2017 में तलाक दे दिया था.

वहीं खबरें थीं कि उन दिनों कोमल को हिमेश के तलाक की वजह माना गया था लेकिन इस बात को हिमेश ने खुद कभी कुबूल नहीं किया. आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं हिमेश ने व्हाइट शर्ट-पैंट और पिंक कलर का ब्लेजर पहन कर पहुंचे थे. पैरों में उन्होंने स्पोर्ट शूज पहन रखे थे और उनकी पत्नी सोनिया ने भी पिंक कलर का सलवार कमीज पहनी हुई थी जिस पर हाथ की कारीगरी की गई थी. सोनिया ने सिर पर दुपट्टा लिया हुआ था और वह काफी सुंदर लग रही थीं.

वहीं आप सभी जानते ही होंगे कि हिमेश रेशमिया और सोनिया कपूर की शादी साल 2018 में हुई थी और हिमेश इन तस्वीरों में जूते पहन कर घूमते नजर आए लेकिन सोनिया नंगे पैर ही घूमती दिखीं. आप सभी को यह भी बता दें कि हिमेश रेशमिया की फिल्म हैप्पी हार्डी और हीर का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है और हिमेश रेशमिया की ये फिल्म इसी साल सितंबर में रिलीज होने वाली है. वहीं इन दिनों हिमेश टीवी के शो में जज बने नजर आते हैं.

Nach Baliye 9 : ये है कंटेस्टेंट की पूरी लिस्ट

2 अंदाज में दुल्हन बनकर पूजा बनर्जी ने करवाया फोटोशूट, जमकर हो रही तारीफ़

नच बलिए 9 : शांतनु माहेश्‍वरी संग नित्‍यामी शिर्के ने बिताए यादगार पल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -