आमिर का छोकरा हुआ जंवा रे...
आमिर का छोकरा हुआ जंवा रे...
Share:

बॉलीवुड के चर्चित अभिनेता आमिर खान जो के बॉलीवुड की फिल्मो में खासा रूप से सक्रिय है. देखा जाए तो अभी फ़िलहाल आमिर खान अपनी आगामी फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' व 'ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान' के कारण सुर्खियों में बन चले है. अब जब आमिर खान फिल्मो में सक्रिय है तो फिर भला उनका बेटा भी फिल्मो से कैसे दूर रह सकता है. जी हां वैसे भी आजकल बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में चर्चित सितारों के बच्चो की एक बाढ़ सी आई हुई है.

ऐसे में आमिर खान के बेटे जुनैद ने भी  सोचा की बहती गंगा में में भी हाथ धो लू. लेकिन जनाब यह मत समझ लेना की जुनैद फिल्म के जरिये हमारे सामने आने वाले है. ऐसा बिलकुल नहीं है. जी हां खबर के मुताबिक आमिर खान के बड़े बेटे जुनैद सिर्फ दस दिनों के भीतर एक्टिंग में डेब्यू करने जा रहे हैं.

लेकिन हम आपको बता दें कि वो किसी फिल्म या टेलीविजन में नहीं बल्कि थिएटर में एक्टिंग डेब्यू करने जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि इस प्ले को कासर थाकोरे पदमासी डायरेक्ट कर रहे हैं. अगर ऐसा रहा तो धीरे से वह भी बॉलीवुड में आकर एक प्रकार से कुछ समय के बाद धमाका करने को पूरी तरह से तैयार है.  
      

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर  

फ़िल्मों में आधा UP दिखाओ, GST भूल जाओ

अब तीन मर्दो संग सनी लियोनी की होगी रासलीला

काजोल ने करण को अपने 43वें जन्मदिन पर बुलाया व गले भी लगाया

आइला! ऋतिक की स्टार्ट अप संग 100 करोड़ की डील

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -