बेटी ने नचाया पिता 'आमिर' को
बेटी ने नचाया पिता 'आमिर' को
Share:

बॉलीवुड के पर्फेक्शनलिस्ट के रूप में पहचाने जाने वाले आमिर खान परदे पर कुछ-न-कुछ नया लेकर लोगों का मन लुभाने में लगे रहते हैं. 2016 में रिलीज़ हुई अपनी फ़िल्म 'दंगल' में वह एक संजीदा एवं संगीन पिता महावीर फोगाट के रूप में दिखे थे तो वही अब अपनी आगामी फ़िल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' में वह बहुत ही अलग किरदार में नज़र आने वाले हैं. उन्होंने अपने सोशल मीडिया के ट्विटर हैंडल पर फ़िल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' का सॉन्ग 'सेक्सी बलिये' का मेकिंग वीडियो शेयर किया हैं.

'सीक्रेट सुपरस्टार' का यह गाना बहुत ही मस्ती वाला हैं और आमिर का डांस भी आपको इसमें कुछ तो भी देखने को मिलेगा, और आप अपनी हंसी पर कंट्रोल नहीं कर पाएंगे. इस गाने को मिका सिंह ने गाया हैं और दंगल फ़िल्म में उनकी बेटी की भूमिका निभाने वाली सान्या मल्होत्रा ने इससे कॉरियोग्राफ किया है. सान्या भले ही आपको परदे पर नज़र नहीं आएंगी लेकिन वो भी इस फ़िल्म से जुडी हुई हैं और कॉरियोग्राफर के तौर पर ये उनका पहला सॉन्ग हैं.

इस फ़िल्म में की लीड में ज़ायरा वसीम को बताया गया हैं और यह फ़िल्म दिवाली वाले दिन यानि 19 अक्टूबर को रिलीज़ होने जा रही हैं. फ़िल्म में ज़ायरा के साथ आमिर भी हैं, जो ज्यादा समय तक साथ नहीं दिखेंगे. इस फ़िल्म में ज़ायरा के संगीत के प्रति रूचि और सिंगिंग के सपने को पूरा करने के तहत जो स्ट्रगल है, उससे दर्शाया गया हैं.

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

The Good Maharaja से संजू बाबा ने मुंह मोड़ा

विराट-आमिर की मस्ती की पाठशाला...

BOLD जैकलीन फर्नांडिज की कीचड़ में HOT मस्ती

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -