BOLD जैकलीन फर्नांडिज की कीचड़ में HOT मस्ती
BOLD जैकलीन फर्नांडिज की कीचड़ में HOT मस्ती
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीज ने उन अफवाहों का खंडन किया, जिनमें कहा गया था कि वह 'रेस 3' में पुलिसकर्मी की भूमिका में दिखेंगी. जैकलिन ने कहा, 'मैं 'रेस 3' में पुलिसकर्मी नहीं हूं, यह सिर्फ अफवाह है. जी हां सलमान खान की कुछ आगामी चर्चित फिल्मो में से एक 'रेस-3' को लेकर अब अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस ने एक बड़ा खुलासा किया है. जैकलीन के अनुसार फिल्म रेस-3 में हर एक का किरदार नेगटिव ही होगा और जब तक फिल्म का आखरी भाग नहीं आएगा तब तक दर्शको को यह पता नहीं चलेगा कि आखिर सही कौन है और गलत कौन है. एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज जल्द ही सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म ड्राइव की शूटिंग शुरू करने वाली हैं.

लेकिन उसके पहले वो रिलैक्स होना चाहती हैं. इसलिए वो इन दिनों इजराइल में अपने दोस्तों के साथ छुट्टियां मना रही हैं. हाल ही में उन्होंने इस ट्रिप की कुछ फोटोज और वीडियोज अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किए हैं, जिनमें से एक फोटो में वो इसी हाल में दिख रही हैं. जी हां, पूरी तरह कीचड़ में सनी हुईं ये लड़की कोई और नहीं बल्कि जैकलीन ही हैं.

फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- "The best spa in the world!! The Dead Sea ❤️ with my babies" बता दें कि हाल ही में रिलीज हुई जैकलीन की फिल्म जुड़वा-2 को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिसपॉन्स मिला है. जिसके बाद वो सातवें आसमान पर हैं. वैसे वो पिछले कई दिनों से सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ अपने रिश्तों को लेकर भी सुर्खियों में रही हैं. दोनों की फिल्म अ जेंटलमैन भले ही फ्लॉप रही हो, लेकिन इनकी केमिस्ट्री के चर्चे हर तरफ हैं.

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Bigg Boss-11 से बेघर हुई शिवानी दुर्गा

माँ करती थी स्क्रिप्ट फाइनल : 'ड्रीम गर्ल' हेमा

जब परिणीति अपनी फिल्म के डायरेक्टर को नहीं पहचान पाई...

'गोलमाल' सीरीज ने तोड़ा ये रिकॉर्ड...

पहली बार राज कपूर ने इस तरह लिया था ड्रीम गर्ल का स्क्रीन टेस्ट...

#Hema Malini# Bday Special: ...'ड्रीमगर्ल' फिल्मों में क्या आईं, सितारों में जंग शुरु हो गई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -