विराट-आमिर की मस्ती की पाठशाला...
विराट-आमिर की मस्ती की पाठशाला...
Share:

आपको बता दे की वेसे भी जल्द ही दीवाली पर बॉक्स ऑफिस पर डबल धमाका होने वाला है. जहां एक तरफ आमिर खान की फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' रिलीज होने को है तो वही दूसरी और अभिनेता अजय देवगन की फिल्म 'गोलमाल अगेन' भी रिलीज होने वाली है. लेकिन अपनी इन फिल्मो के रिलीज से पहले ही हमे अभिनेता आमिर खान व अजय देवगन एक साथ में नजर आए है. जी हां वैसे भी देखा जाए तो वर्ष 1997 की फिल्म 'इश्क' में अपनी शानदार जुगलबंदी से दर्शकों को मनोरंजन करने वाले आमिर और अजय देवगन की दिवाली में बॉक्स ऑफिस पर टक्कर होने वाली है.

आपको बता दे की बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की तारीफ करते हुए उन्हें शांत स्वभाव वाला और एक सच्चा इंसान बताया है. वह उनके साथ टीवी पर एक दिवाली स्पेशल शो में नजर आएंगे.

आमिर ने शनिवार को शो के एक प्रोमो के साथ ट्वीट किया, “विराट के साथ बात करना कितना मजेदार है. वो बेहद शांत स्वभाव वाले और सच्चे इंसान हैं और कितने बेहतरीन डांसर हैं.” प्रोमो में आमिर और विराट शो के मेजबान अपारशक्ति खुराना के साथ पंजाबी लोक नृत्य भांगड़ा करते देखे जा सकते हैं. अपारशक्ति ने दोनों की मेजबानी करने के अनुभव को बेहतरीन बताया. आमिर और अपारशक्ति साल 2016 में आई फिल्म ‘दंगल’ में साथ काम कर चुके हैं.  

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Bigg Boss-11 से बेघर हुई शिवानी दुर्गा

माँ करती थी स्क्रिप्ट फाइनल : 'ड्रीम गर्ल' हेमा

जब परिणीति अपनी फिल्म के डायरेक्टर को नहीं पहचान पाई...

'गोलमाल' सीरीज ने तोड़ा ये रिकॉर्ड...

पहली बार राज कपूर ने इस तरह लिया था ड्रीम गर्ल का स्क्रीन टेस्ट...

#Hema Malini# Bday Special: ...'ड्रीमगर्ल' फिल्मों में क्या आईं, सितारों में जंग शुरु हो गई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -