'मेरे बनाए वीडियो कामुक हो सकते हैं, लेकिन सेक्सुअल एक्टिविटी वाले नहीं', कोर्ट से बोले राज कुंद्रा
'मेरे बनाए वीडियो कामुक हो सकते हैं, लेकिन सेक्सुअल एक्टिविटी वाले नहीं', कोर्ट से बोले राज कुंद्रा
Share:

अडल्ट फिल्म बनाने के मामले (Raj Kundra Pornography Case) में आरोपी बॉलीवुड अभिनेत्री श‍िल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल उन्होंने अदालत में एक बयान दिया है। इसमें उन्होंने कहा कि, 'उनके प्रोडक्शन हाउस द्वारा बनाए गए वीडियो कामुक हो सकते हैं, लेकिन किसी भी शारीरिक यौन गतिविधि या यौन संबंध को दिखाने वाले नहीं हैं।' इसी के साथ राज कुंद्रा ने कोर्ट से इन दोनों कैटेगरी में फर्क करने की अपील भी की है। आप सभी को बता दें कि इससे पहले भी पुलिस को दिए बयान में राज कुंद्रा कह चुके हैं कि जांच एजेंसियों को इरॉटिक और अडल्ट वीडियो में फर्क समझने की जरूरत है।

आप सभी को बता दें कि कोर्ट में राज कुंद्रा ने यह भी बताया कि 'आईटी एक्ट की धारा 67 और 67 (ए) इस केस में लागू नहीं होती हैं।' जी दरअसल राज अग्रिम जमानत की मांग कर रहे हैं और उनसे बॉम्बे हाईकोर्ट ने दो धाराओं के बारे में पूछा था क्योंकि साइबर सेल पुलिस के मामले में सिर्फ यही दो धाराएं गैर जमानती हैं। वहीं उनके वकील प्रशांत पी पाटिल और स्वप्निल अंबुरे के माध्यम से दायर किए गए दस्तावेजों में कहा गया है कि दस्तावेज़ में कहा गया है कि राज कुंद्रा किसी भी तरह से सामग्री निर्माण, प्रकाशन या वीडियो को प्रसारित करने से नहीं जुड़े हैं। यह कलाकारों द्वारा शूट किए गए हैं, जिसमें कलाकारों ने सहमति जताई है।

इसी के साथ वकीलों द्वारा अदालत को दिए गए अतिरिक्त दस्तावेज में कहा गया है कि कुंद्रा जो कि यूके के नागरिक हैं, उनका नाम प्राथमिकी में नहीं है और अन्य सह-आरोपियों के बयानों के कारण उन्हें मामले में घसीटा गया है। दूसरी तरफ राज कुंद्रा का कहना है कि वह आर्म्सप्राइम प्राइवेट लिमिटेड में डायरेक्टर थे। शर्लिन चोपड़ा का कथित वीडियो कुंद्रा के कंपनी से बाहर निकलने के बाद अपलोड किया गया था। आपको पता ही होगा कि इस मामले में राज कुंद्रा जेल भी जा चुके हैं।

होने जा रहा है निक-प्रियंका का तलाक!, अभिनेत्री ने किया इशारा

Big Boss फेम अर्शी खान हुई हादसे का शिकार, अस्पताल में होना पड़ा भर्ती

भड़के सलमान खान ने इस अभिनेता के खिलाफ दर्ज करवाया केस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -