Thugs of Hindostan  : नचनिया सुरैया बनकर धमाल करने आईं कैटरीना
Thugs of Hindostan : नचनिया सुरैया बनकर धमाल करने आईं कैटरीना
Share:

फिल्म 'ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान' में अब तक अमिताभ बच्चन और फातिमा सना शेख का जबरदस्त लुक सामने आया था जो अब तक वायरल हो रहा है और इसी बीच आमिर खान ने हाल ही में फिल्म में कैटरीना कैफ का लुक रिवील कर दिया है. कैटरीना का ये लुक आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और उनके इस नए अवतार की खूब तारीफे की जा रही हैं.

'ठग्स आॅफ हिंदोस्तान' के सेट से वायरल हुआ कैटरीना का फर्स्ट लुक

आमिर ने मोशन पोस्टर के जरिए कैटरीना के लुक को शेयर किया है. इस फिल्म में कैटरीना 'सुरैया' का किरदार निभा रहीं हैं. सुरैया ठगों के समूह की एक डांसर हैं और उनके लुक को देखकर कैटरीना के जबरदस्त किरदार का अंदाज़ा साफ़ तौर से लगाया जा सकता है. आमिर खान ने मोशन पोस्टर शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'सुरैया जान.... सबसे खूबसूरत ठग ! धूम 3 के वक़्त से मेरा दिल इनपे आया हुआ है... पर कहने की हिम्मत कभी नहीं हुई. कोई अगर इन्हें ये बता दे तो बड़ी मेहेरबानी होगी.'

'ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तां' के लिए रोनित रॉय ने कही बड़ी बात

आपको बता दें इस फिल्म में आमिर खान को कैटरीना से प्यार हो जाता है. कैटरीना का रूप बाकियों से बहुत अलग है लेकिन फिर भी उनका किरदार दमदार बताया जा रहा है. ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान पहली ऐसी फिल्म है जिसके सभी किरदारों को मोशन पोस्टर के जरिए इंट्रोड्यूस करवाया जा रहा है. 'ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान' Philip Meadows Taylor के लिखे उपन्यास Confessions of a Thug पर आधारित है. फिल्म के डायरेक्टर विजय कृष्ण आचार्य है और ये फिल्म 8 नवंबर को रिलीज होगी.

'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में योद्धा बनकर दुश्मनों के छक्के छुड़ाने आईं फातिमा

'ठग्स..' का लुक रिलीज होने के बाद गणेश जी का आर्शीवाद लेने पहुंचे बिग बी

'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में अमिताभ के जबरदस्त लुक को देखकर आप भी चौंक जाएंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -