'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में अमिताभ के जबरदस्त लुक को देखकर आप भी चौंक जाएंगे
'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में अमिताभ के जबरदस्त लुक को देखकर आप भी चौंक जाएंगे
Share:

बॉलीवुड की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक कही जाने वाली 'ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान' इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है. आमिर खान की इस फिल्म का लोगो वीडियो दो दिन पहले ही रिलीज़ हुआ था जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था. फिल्म के लोगो वीडियो को देखकर ही दर्शकों का फिल्म देखने का उत्साह काफी ज्यादा बढ़ गया था. इस फिल्म में आमिर खान के साथ-साथ अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ और फातिमा सना शैख़ भी नजर आने वाले हैं. हाल ही में फिल्म में अमिताभ बच्चन का जबरदस्त लुक सामने आया है.

इस वजह से फैंस की गालियां खा रहे हैं मिस्टर परफेक्शनिस्ट

फिल्म में अमिताभ बच्चन के लुक को मोशन पोस्टर के जरिए रिवील किया गया है. यश राज फिल्म ने अपने यूट्यूब अकाउंट पर फिल्म का मोशन पोस्टर शेयर किया है जिसे महज कुछ ही घंटों में 64 हजार से भी ज्यादा लोगों ने देख लिया. फिल्म के मोशन पोस्टर में अमिताभ बच्चन एक योद्धा के किरदार में नजर आ रहे हैं. वीडियो में सबसे पहले एक गिद्ध उड़ता हुआ आता है और इसके बाद अमिताभ बच्चन को दिखाया जाता है. इस मोशन पोस्टर की एक खास बात भी है और वो ये है कि पहली बार किसी फिल्म के किरदार को मोशन पोस्टर के जरिए इंट्रोड्यूस करवाया है.

एक बार फिर लौट आया 'सत्यमेव जयते'

26 सेकंड के इस वीडियो में पिक्चराइजेशन के साथ-साथ बैकग्राउंड स्कोर भी काफी दमदार है. आपको बता दें फिल्म 'ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान' Philip Meadows Taylor के लिखे उपन्यास Confessions of a Thug पर आधारित है. फिल्म के डायरेक्टर विजय कृष्ण आचार्य हैं. इस फिल्म के जरिए पहली बार अमिताभ और आमिर की जोड़ी साथ में नजर आने वाली हैं. फिल्म ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान 8 नवंबर को रिलीज होगी.

'ठग्स आॅफ हिंदोस्तान' के सेट से वायरल हुआ कैटरीना का फर्स्ट लुक

'ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तां' के लिए रोनित रॉय ने कही बड़ी बात

'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' का धमाकेदार लोगो हुआ रिलीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -