कैटरीना ने गलती से बताई 'ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तां' की ट्रेलर रिलीज़ डेट
कैटरीना ने गलती से बताई 'ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तां' की ट्रेलर रिलीज़ डेट
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेसस कैटरीना कैफ फिल्म 'ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तां' में काम कर रही हैं जहाँ से उनका लुक भी सामने आ चुका है. इसी के साथ अमिताभ बच्चन और फातिमा सना शेख का भी लोक रिवील हुआ है जिसे आपने देखा भी होगा और आपको पसंद भी आया होगा. इसी के साथ हम आपको बताने जा रहे हैं इस फिल्म से जुडी एक और बात सामने आई है जिसे कट्रीन कैफ ने गलती कह दिया है. जी हाँ, आइये जानते हैं कौनसी है वो बात.

Thugs of Hindostan : नचनिया सुरैया बनकर धमाल करने आईं कैटरीना

दरअसल, कैटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम पर #AskKatrina सेशन शुरू किया था जिसमें उनके फैंस ने का सारे सवाल भी पूछे और उनमे से ही एक ने उनसे ये पूछ लिया कि उनकी आने वाली फिल्म कब रिलीज़ हो रही है. चूँकि अब तक इस फिल्म के बारे में कुछ भी सामने नहीं आया है तो फैंस इसके बारे मे जनने के लिए बेताब हो रहे हैं. आपको बता दें एक उत्सुक फैन ने कैटरिना से 'ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तां' के ट्रेलर की रिलीज़ डेट पूछ ली और कैट ने इसकी जानकारी दे भी दी. कैट ने उसको जवाब देते हुए लिखा '27 सितंबर'. अब ये सही तारीख है या नहीं इसके बारे में वही जाने.

'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में योद्धा बनकर दुश्मनों के छक्के छुड़ाने आईं फातिमा

बड़ी बात ये है कि कैट ने इस पोस्ट को तुरंत ही डिलीट भी कर दिया. बताया जा रहा है इस फिल्म के ट्रेलर को यश चोपड़ा के जन्मदिन पर ही रिलीज़ किया जायेगा जो 27 सितंबर को है इसी के कारण आमिर खान इसकी रिलीज़ डेट में देरी कर रहे हैं. अब इस खुशखबरी के बाद सभी फैंस ने इसकी उलटी गिनती शुरू कर दी है और इस ट्रेलर के लिए इंतज़ार कर रहे हैं. आप भी कीजिये इंतज़ार. 

बॉलीवुड अपडेट्स..

'ठग्स..' का लुक रिलीज होने के बाद गणेश जी का आर्शीवाद लेने पहुंचे बिग बी

'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में अमिताभ के जबरदस्त लुक को देखकर आप भी चौंक जाएंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -