जल्द ही आमिर खान लॉन्च करने जा रहे है अपना पहला पोस्टकाड, इस फिल्म की होगी कहानी
जल्द ही आमिर खान लॉन्च करने जा रहे है अपना पहला पोस्टकाड, इस फिल्म की होगी कहानी
Share:

इंडियन दर्शकों को एक के उपरांत एक कई शानदार मूवीज देने के उपरांत, आमिर खान प्रोडक्शंस 'लाल सिंह चड्ढा' के साथ आमिर खान, करीना कपूर खान जैसे प्रतिभाशाली कलाकारों की टुकड़ी के साथ एक और दिल छू लेने वाली कहानी लाने की योजना बना रहे है। ऐसे में अब आमिर खान अपने यूनिक प्रमोशनल कैंपेन के साथ अपनी मूवी का प्रमोशन करने जा रहे है।  इतना ही नहीं अद्वैत चंदन निर्देशित इस फिल्म का स्क्रीनप्ले एरिक रोथ और अतुल कुलकर्णी के दरवा लिखा गया है। इसके प्रचार के लिए आमिर खान अब अपना खुद का पॉडकास्ट लॉन्च करेंगे, जो उनके करियर में पहली बार होने वाला है।

ख़बरों की माने तो अभिनेता-निर्माता पॉडकास्ट 'लाल सिंह चड्ढा की कहानी' के जरिए अपने दर्शकों के साथ बातचीत करने वाले है, जहां वह लाल सिंह चड्ढा पर चर्चा करने वाले है। इसमें वो पर्दे के पीछे के एक्शन्स से लेकर  मूवी के निर्माण से उपाख्यानों, संगीत, सेट से दिलचस्प घटनाएं के साथ और भी कुछ दिलचस्प कहानियां सुनाएंगे जो लाल सिंह चड्ढा के सेट पर शुरू हुई थी।

आमिर खान का पहला पॉडकास्ट 5 मई को सामने आने की उम्मीद है और यह टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल, सावन और रेडएफएम पर पेश किया जाने वाला है। हाल ही में आमिर खान के एक बड़ी कहानी के बारे में वार्ता करते हुए वीडियो ने इंटरनेट पर हंगामा मचा दिया था। जिसके माध्यम से आमिर की 'लाल सिंह चड्ढा' के निर्माताओं ने मूवी का पहला गाना रिलीज कर दिया था। एक गेम चेंजिंग मूव में सुपरस्टार ने लाल सिंह चड्ढा एल्बम से वीडियो जारी नहीं करने का विकल्प चुना और गाने का सिर्फ ऑडियो वर्जन रिलीज किया ताकि सभी का ध्यान फिल्म के म्यूजिक पर जाए।

जरीन खान ने ICU में माँ संग मनाई ईद, फोटोज हुई वायरल

FCC के बाद प्रेस क्लब ऑफ़ इंडिया ने रद्द की विवेक की प्रेस कॉन्फ्रेंस, फिल्म निर्माता ने इस रहा खोली पोल

बहन आइरा संग इमरान खान ने सेलिब्रेट की ईद, फोटोज में बिलकुल अलग दिखे अभिनेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -