फिल्म लाल सिंह चड्ढा के सेट से एक और बड़े स्टार का लुक आया सामने, आम से कपड़ो में लगे गजब
फिल्म लाल सिंह चड्ढा के सेट से एक और बड़े स्टार का लुक आया सामने, आम से कपड़ो में लगे गजब
Share:

इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर काफी आमिर खान चर्चाओं का विषय बने हुए हैं. इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर खान मुख्या भूमिका में नजर आने वाली हैं. हाल ही में फिल्म के सेट से करीना कपूर का पहला लुक सामने आया था, जिसमें करीना कपूर खान सलवार सूट और दुपट्टा के साथ पहने हुए नजर आ रही हैं. वहीं अब करीना कपूर खान के बाद आमिर खान का पहला लुक सोशल मीडिया पर सामने आया है. फोटो में आमिर खान सरदार के लुक में नजर आ रहे हैं. साथ ही आमिर खान पर्पल कलर की सर्ट और ब्लू कलर की पेंट पहने दिखाई दे रहे है.

एक्टर-एक्ट्रेस की समानता पर बोलीं फराह खान, कहा- 'जो ज्यादा कमाता है वही...'

आपकी जानकारी के लिए बात दे कि आमिर खान ने इस फिल्म के लिए लगभग 20 किलो के करीब अपने वजन को बढ़ा लिया है, साथ ही आमिर खान ने अपने बर्थडे के दौरान लाल सिंह चड्ढा की रिलीज को घोषणा किया था कि अगले साल क्रिसमस के दौरान रिलीज होगी. वहीं इससे पहले एक और फोट कुछ दिन पहले वायरल हुई थी, जो आमिर खान की थी, फोटो में आमिर खान ब्लू कैप लगाए बियर्ड लुक में अपनी टीम के साथ डिस्कशन करते हुए दिखाई देने वाले है.

हनी सिंह ने किया बड़ा खुलासा, अभिनय को लेकर कही चौकाने वाली बात

इससे पहले फिल्म का एक मोशन पोस्टर भी रिलीज हुई था, जिसमें बताया गया है कि ये फिल्म अगले साल 2020 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी. साथ ही आमिर खान ने लाल सिंह चड्ढा के मोशन पोस्टर के साथ लिखा है, क्या पता हम में है कहानी, या कहानी में हैं हम. लाल सिंह चड्ढा फिल्म की शूटिंग इन दिनों इंदौर में चल रही है. शूटिंग से जुड़ी कोई भी फोटो या वीडियो लीक ना हो इसका पूरा ख्याल रखा जा रहा है.

कल से आमिर खान पंजाब में शुरू करेंगे फिल्म "लाल सिंह चड्डा" की शूटिंग l

बॉलीवुड में माला सिन्हा की हुई खूब बेइज्जती, डालडा कहकर पुकारते थे परिचित

सलमान खान ने डेजी शाह को दिया बड़ा तोहफा, इस फिल्म के पोस्टर को खास अंदाज में किया पेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -