ट्रोलर्स से तंग आकर भड़कीं आमिर खान की बेटी इरा, धमकी देते हुए बोली- 'अगर आप एक बार...'

आमिर खान की बेटी इरा खान को हर दिन चर्चाओं में देखा जाता है। कभी वह अपने बेहतरीन फोटोज के कारण सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं तो कभी अपने वीडियो को लेकर। वैसे बीते दिनों ही उन्होंने एक पोस्ट किया था जिसके कारण उन्हें ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ रहा है। वैसे कई बार इरा ट्रोलिंग का शिकार हो चुकीं हैं लेकिन इस बार वह ट्रोलर्स से नाराज हो गईं हैं। जी हाँ, हाल ही में अपने एक पोस्ट के जरिए इरा ने ट्रोल करने वाले लोगों को मुंहतोड़ जवाब दिया है और इसी के साथ ही उन्होंने ट्रोल्स को खुलेआम धमकी भी दी है। जी दरअसल बीते दिनों इरा खान ने डिप्रेशन से जूझने को लेकर एक पोस्ट किया था और इस पोस्ट में उन्होंने मेंटल हेल्थ पर बात करने के लिए लोगों को प्रेरित किया था। इरा के इस पोस्ट को देखकर लोगों ने उनकी जमकर तारीफें की थीं।

वहीं इस दौरान कई लोग ऐसे थे जिन्होंने नफरत भरे कमेंट्स के जरिए इरा को ट्रोल करने की कोशिश की। अब उन्ही को इरा ने मुंहतोड़ जवाब दिया। जी दरअसल इरा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर स्टोरी पोस्ट करते हुए लिखा है- 'मेंटल हेल्थ पोस्ट के लिए: अगर आप एक बार के लिए भी नफरतपूर्ण और असंगत हुए, मैं आपका कमेंट डिलीट कर दूंगी। मैं अपने पोस्ट पर आपकी पहुंच पर रोक लगा दूंगी'।

वैसे अब बात करें इरा की पोस्ट के बारे में तो उन्होंने अपनी पोस्ट में डिप्रेशन पर लिखा था- 'मैं करीब 4 सालों से डिप्रेशन में हूं। मैं क्लिनिकली डिप्रेस्ड हूं। मैं इसके इलाज के डॉक्टर के पास भी गई थी। अब मैं पहले से बेहतर हूं। पिछले 1 साल से मैं मेंटल हेल्थ को लेकर कुछ करना चाहती थी लेकिन मुझे पता था कि क्या करना चाहिए। इसलिए मैंने सोचा कि मैं आपको अपनी जर्नी पर लेकर चलती हूं और देखती हूं क्या होता है। उम्मीद करती हूं कि हम अपने-आप को बेहतर तरीके से जान पाएंगे और मेंटल हेल्थ को बेहतर तरीके से समझ पाएंगे'। वहीं अब ट्रोल होने के बाद उन्होंने ट्रोलर्स की बोलती बंद कर दी है।

दिसंबर की इस तारीख को 7 फेरे लेंगे आदित्य नारायण

मिथुन चक्रवर्ती के बेटे और पत्नी पर लगा बलात्कार का आरोप

परली जलने के बाद भी दिल्ली एनसीआर की आबोहवा में आ रहा सुधार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -