मिथुन चक्रवर्ती के बेटे और पत्नी पर लगा बलात्कार का आरोप
मिथुन चक्रवर्ती के बेटे और पत्नी पर लगा बलात्कार का आरोप
Share:

इन दिनों कई ऐसे मामले सामने आ रहें हैं जो हैरान कर रहें हैं। अब इसी बीच बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल उनकी पत्नी योगिता बाली और बेटे महाक्षय उर्फ मेमो पर बलात्कार, चीटिंग और जबरन अबॉर्शन कराने के मामले में मुम्बई के ओशिवरा पुलिस स्टेशन में मामला दायर किया गया है।

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक पीड़िता द्वारा पुलिस को लिखी गई लिखित शिकायत में बताया गया है कि, 'पीड़िता और अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाक्षय उर्फ मेमो से 2015 से रिलेशनशिप में थे। महाक्षय ने इस दरम्यान पीड़िता से शादी का झांसा देकर पीड़िता के साथ शारीरिक संबंध बनाए।' इस मामले में शिकायत में पीड़िता ने यह भी बताया है कि- 'साल 2015 में महाक्षय ने पीड़िता को घर बुलाया और उसे सॉफ्ट ड्रिंक में नशीली दवा दी थी और इस दरम्यान महाक्षय ने पीड़िता के बिना कन्सेन्ट के ही उसके साथ फिजिकल रिलेशन बनाए और बाद में शादी का झांसा देता रहा। महाक्षय उर्फ़ मेमो 4 साल तक पीड़िता के साथ शारीरक संबंध बनाता रहा और शारीरिक, मानसिक तौर पर उसे पीड़ा पहुंचाता रहा।'

केवल यही नहीं बल्कि पीड़िता ने यह भी कहा है कि जब वो इस रिलेशनशिप की वजह से प्रेग्नेंट हुई तो महाक्षय उर्फ मेमो ने उसे अबॉर्शन करवाने के लिए दबाव डाला और जब वो नहीं मानी तो उसे कुछ पिल्स देकर उसका अबॉर्शन भी करवा दिया। पुलिस को पीड़िता ने कहा कि उसे नही पता था कि उसे दी जा रही पिल्स से उसका अबॉर्शन हो सकता है। पीड़िता ने यह भी कहा है कि, 'महाक्षय की मां ने पीड़िता की शिकायत के बाद पीडिता को धमकाया था और मामले को रफादफा करने के लिए दबाव भी बनाया।' अब इस मामले में बीते गुरुवार को मुंबई के ओशिवरा पुलिस स्टेशन में मामला दायर किया जा चुका है और जांच होने के बारे में कहा जा रहा है।

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में क्या हुआ बदलाव ? जानिए आज के भाव

सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई को आया हार्ट अटैक, दिल्ली अस्पताल में हुए एडमिट

बिहार चुनाव में पीएम मोदी से पहले होगी 'योगी' की एंट्री, 20 अक्टूबर से शुरू करेंगे प्रचार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -