दिसंबर की इस तारीख को 7 फेरे लेंगे आदित्य नारायण
दिसंबर की इस तारीख को 7 फेरे लेंगे आदित्य नारायण
Share:

फेमस बॉलीवुड सिंगर उदित नारायण के बेटे सिंगर और टीवी होस्ट आदित्य नारायण की शादी की तारीख सामने आ गई है। जी हाँ, आपको याद हो तो कुछ दिन पहले ही आदित्य ने एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल संग अपने रिश्ते को लेकर आधिकारिक बयान दिया था। उस दौरान उन्होंने अपनी शादी के बारे में भी कहा था। ऐसे में अब दोनों की शादी की डेट सामने आ गई है। जी हाँ, दोनों की शादी की तारीख का खुलासा हो चुका है जो दिसंबर में है। वैसे आपको हम यह भी बता दें कि आदित्य और श्वेता पिछले कई सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और अब दोनों 1 दिसंबर को शादी करने वाले हैं।

जी हाँ, एक वेबसाइट से बातचीत में आदित्य ने खूब बताया है कि 'हम 1 दिसंबर को शादी कर रहे हैं। कोविड 19 की वजह से, हम केवल करीबी परिवार और दोस्तों को आमंत्रित कर सकते हैं, क्योंकि महाराष्ट्र 50 से अधिक मेहमानों को शादी में इकट्ठा होने की इजाजत नहीं है।' इसके आलावा उन्होंने बताया कि 'दोनों एक मंदिर में एक सरल तरीके से शादी करेंगे।'

वैसे अब तक यह बात सामने नहीं आई है कि दोनों रिसेप्शन देंगे या नहीं। आदित्य का कहना है कि जब सब ठीक हो जाएगा तब वह कुछ बड़ा सेलिब्रेशन करेंगे। वैसे हम आपको यह भी बता दें कि आदित्य से श्वेता की पहली मुलाकात विक्रम भट्ट की फिल्म 'शापित' के सेट पर हुई थी। उसके बाद दोनों ने एक दूजे संग दोस्ती की और प्यार हो गया। वैसे हम आपको यह भी बता दें कि अपनी लवलाइफ के साथ आदित्य नारायण बैंक अकाउंट के खाली होने की अफवाहों को लेकर भी चर्चाओं में रहें थे लेकिन उन्होंने इसका खंडन कर दिया था।

मिथुन चक्रवर्ती के बेटे और पत्नी पर लगा बलात्कार का आरोप

परली जलने के बाद भी दिल्ली एनसीआर की आबोहवा में आ रहा सुधार

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में क्या हुआ बदलाव ? जानिए आज के भाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -