युवावस्था में आमिर की बेटी को मिली थी यौन शिक्षा की किताब

आमिर खान की बेटी इरा खान को आज कौन नहीं जनता। इरा खान आजकल सोशल मीडिया पर सबसे अधिक एक्टिव हैं और अपने पोस्ट से सभी का मनोरंजन करती हैं। इरा खान कभी अपनी जिंदगी, कभी बॉयफ्रेंड तो कभी मेंटल हेल्थ को लेकर पोस्ट शेयर करती रहती हैं। अब इस बार उन्होंने अपनी लाइफ के उस फेज की बाद की जब वो बड़ी हो रही थीं। जी दरअसल अपनी पोस्ट में ईरा ने बताया कि कैसे उनकी मां ने उन्हें खुद को समझने में मदद की थी। बीते गुरुवार को इरा खान ने एक पोस्ट लिखा जिसमे उन्होंने लिखा कि उन्हें अपने शरीर के प्रति जिज्ञासा दिखाने के लिए 'अभी लंबा रास्ता तय करना' है।

इसी के साथ उन्होंने याद किया कि 'जब वह युवावस्था में आई थी, तो उसकी मां रीना दत्ता ने उन्हें एक यौन शिक्षा की किताब दी थी, लेकिन इरा खान ने खुद को आईने में देखने की उनकी सलाह पर ध्यान नहीं दिया।' आप देख सकते हैं इरा खान ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कैप्शन में लिखा है, "मुझे नहीं लगता कि मैंने पहले कभी खुद को पूरी तरह से देखा है। मेरी मां ने मुझे युवावस्था में यौन शिक्षा की किताब दी थी और इसने मुझे खुद को आईने में देखने के लिए कहा था, लेकिन मैं इसे करने के लिए इधर-उधर नहीं हुआ। मेरा शरीर भी सामान्य रूप से बहुत बदल गया है। अभी लंबा रास्ता तय करना है।"

वैसे आजकल इरा खान सेल्फ डे केयर पर फोटोज शेयर कर रही है। इसमें यह फोटो जो आप देख रहे हैं यह सबसे लेटेस्ट है। इरा खान ने मई के महीने में अपने जन्मदिन के बाद एक फाउंडेशन की स्थापना की थी। उस दौरान उन्होंने इसके बारे में लिखा था, ''अगस्तु मेरा प्रयास है, यह संतुलन खोजने की कोशिश करने का मेरा तरीका है, मेरे लिए मेरे जीवन को बेहतर बनाने के लिए संतुलन प्राप्त करने का प्रयास करने का, आपके लिए अपने जीवन को बेहतर बनाने में आपकी सुविधा के लिए, जो भी आपके लिए मायने रखता है।''

T 20 वर्ल्ड कप के 'फाइनल' में पाकिस्तान से हारेगा भारत, इस दिग्गज क्रिकेटर ने की भविष्यवाणी

गहना वशिष्ठ का बड़ा खुलासा, बोली- शिल्पा शेट्टी की बहन को कास्ट करने वाले थे राज कुंद्रा

राज कुंद्रा केस: 'आप लोग गंदी फ़िल्में देखते हैं इसलिए हम बनाते हैं' , मॉडल को मिली धमकी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -