T 20 वर्ल्ड कप के 'फाइनल' में पाकिस्तान से हारेगा भारत, इस दिग्गज क्रिकेटर ने की भविष्यवाणी

नई दिल्ली: ICC टी20 वर्ल्ड कप इस साल का सबसे बड़ा और बहुप्रतीक्षित क्रिकेट आयोजन बना हुआ है. UAE में IPL 14 के समापन के तुरंत बाद इस टूर्नामेंट का आयोजन होना है. टूर्नामेंट में 12 टीमें मुख्य ड्रॉ में दो के समूहों में विभाजित होंगी. क्वॉलिफायर के बाद सेमीफाइनल और फाइनल होगा. UAE में इस बड़े टूर्नामेंट से पहले कई जानकारों और पूर्व क्रिकेटरों ने अपनी राय और भविष्यवाणी करनी शुरू कर दी है. पूर्व क्रिकेटर भविष्यवाणी कर रहे है कि ICC टी20 विश्व कप का खिताब इस बार कौन जीत सकता है.

'रावलपिंडी एक्सप्रेस' के नाम से विख्यात पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akthar) अक्सर पाकिस्तान की आलोचना करते नज़र आते हैं. उनका मानना है कि टी20 वर्ल्ड कप का फाइनल इसके पहले सीजन की तरह होगा. उन्होंने कहा है कि इस टूर्नामेंट के फाइनल में विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम इंडिया, बाबर आजम की कप्तानी वाले पाकिस्तान का मुकाबला करेगी. हालांकि, अख्तर ने यह दावा भी किया कि इस बार पाकिस्तानी टीम भारत पर जीत दर्ज करेगी.

शोएब अख्तर ने स्पोर्ट्स तक यूट्यूब चैनल पर कहा कि, ''मुझे लगता है कि पाकिस्तान और भारत टी20 वर्ल्ड कप फाइनल में खेलेंगे और भारत, पाकिस्तान से हार जाएगा. UAE में स्थितियां भारत और पाकिस्तान दोनों के अनुरूप होंगी.'' बता दें कि भारत किसी भी वर्ल्ड कप में पाकिस्तान से नहीं हारा है, चाहे वह वनडे हो या टी20. इस तरह, विराट कोहली एंड कंपनी का सीमित ओवरों के ICC वर्ल्ड कप टूर्नामेंटों में अपने कट्टर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के विरुद्ध 11-0 का रिकॉर्ड है.

टोक्यो ओलंपिक में टीम इंडिया के चीयरलीडर बने सुपरस्टार अक्षय कुमार

Ind Vs Eng: इंग्लैंड गई टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, सीरीज से बाहर हुआ ये स्टार ऑलराउंडर

ओलंपिक बेसबॉल स्टेडियम में घुसा भालू, मचा हड़कंप

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -