मैं शाहरुख़-सलमान के अभिनय का कायल, आमिर खान
मैं शाहरुख़-सलमान के अभिनय का कायल, आमिर खान
Share:

बॉलीवुड के चर्चित अभिनेता आमिर खान साहब जो के अपनी आगामी फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' की एक फोटो सोशल नेटवर्किंग साईट पर लीक होने की खबर भी हमे सुनने को मिल चुकी है. अब एक बार फिर से हमे आमिर खान की फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार के बारे में कुछ नया सुनने को मिला है. जी हां बता दे कि, अभिनेता आमिर खान की फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार के पूर्व में पहले ऑफिशियल पोस्टर सामने आने के बाद अब इस फिल्म का दूसरा पोस्टर भी सामने आ गया है. बता दे की फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है.

बता दे की अभिनेता आमिर खान की फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार का दूसरा पोस्टर लॉन्च कर दिया गया है. साथ ही बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने कहा कि वह अभिनेता शाहरुख खान और सलमान खान द्वारा निभाई गई भूमिकाओं के प्रशंसक हैं.

लेकिन वह इनसे अपने काम की तुलना नहीं करते. उन्होंने कहा कि किसी भी कलात्मक काम का नतीजा अनिश्चित होता है. आमिर ने बुधवार को फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' के प्रचार की शुरुआत की. 

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

जब इस एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने अपने को-एक्टर कि ज़िप खोल दी

जानिए सलमान खान की बहन अलवीरा खान के बारे में कुछ अनसुनी बातें

बॉलीवुड की 'बेफिक्रे गर्ल' वाणी ने उतार मारे अपने कपड़े

 
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -