आमिर खान के भाई इस फिल्म में एक्टिंग के साथ निर्देशन में भी करेंगे काम

बॉलीवुड स्टार आमिर खान के भाई फैजल खान को लेकर चर्चा में हैं. ये चर्चा कई दिनों से चल रही है कि वो जल्दी ही बॉलीवुड का हिस्सा बनेंगे. खबर ये थी कि फैजल एक्शन थ्रिलर फिल्म 'फैक्टरी' में नजर आएंगे. इसी के साथ एक और खबर सामने आई है जिसके बारे में बताने जा रहे हैं. आमिर के भाई एक्टिंग के साथ-साथ निर्देशन में भी कदम रख रहे हैं. इसी के साथ फैज़ल ने कई खुलासे भी किये हैं. 

एक्टिंग और निर्देशन को लेकर फैजल का कहना है कि डायरेक्शन की बात बहुत पहले से उनके दिमाग में थी. लेकिन यह सब व्यवस्थित रूप से हुआ. उन्होंने बताया कि उनकी फिल्म के बोर्ड में निर्देशक शरीक मिन्हाज थे लेकिन तारीखों की समस्या के चलते वह इस फिल्म को आगे नहीं बढ़ा पाए और तब फैजल ने डायरेक्शन में कदम रखने का फैसला किया. उन्हें इस बात में  दिलचस्प यह है कि आमिर और उनकी मां जीनत, फिल्म के बारे में जानते थे लेकिन वे नहीं जानते कि फैजल निर्देशक बन गए हैं. वह फिल्म का एक शेड्यूल खत्म करने के बाद उन्हें सरप्राइज करना कहते थे.  

इसके अलावा फैजल ने बताया कि वह आमिर और उनकी मां के रिएक्शन का इंतजार कर रहे हैं. साल 1994 में फिल्म मदहोश से बॉलीवुड में कदम रखने वाले फैजल ने फिल्मों में आने के बाद इंडस्ट्री में एक सफल मुकाम हासिल करने के लिए संघर्ष किया. फिल्म मेला (1999) के जरिए उन्हें अपने करियर को बढ़ाने में थोड़ी सफलता भी मिली थी.  

अपनी बेटी के 10वे जन्मदिन पर सुष्मिता ने शेयर की प्यारी सी तस्वीर

Video : प्रमोशन के दौरान कुछ इस तरह लड़ बैठे प्रभास-श्रद्धा..

Mumbai Saga : जॉन की गर्लफ्रेंड बनेंगी काजल अग्रवाल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -