शाहरुख़ ने आमिर को दिया था इतना महंगा तोहफा लेकिन नहीं किया इस्तेमाल, ये है वजह
शाहरुख़ ने आमिर को दिया था इतना महंगा तोहफा लेकिन नहीं किया इस्तेमाल, ये है वजह
Share:

बॉलीवुड में तीन खान की हमेशा ही चर्चा होती हो रहती हैं. शाहरुख खान, आमिर खान और सलमान खान का हमेशा दबदबा रहता है. आपको बता दें ये तीनों ही खान पिछले 30 साल से से बॉलीवुड में राज कर रहे हैं. शाहरुख खान और आमिर खान ने हलांकि अब तक ज्यादा फिल्मों में साथ काम नहीं किया लेकिन दोनों के बीच अच्छी दोस्ती रही है. कुछ समय पहले इन दोनों के बीच थोड़ी अनबन की खबरें भी सामने आई थी. लेकिन उन खबरों पर आमिर ने उस वक्त पुर्ण विराम लगा दिया जब उन्होंने किंग खान के जन्मदिन पर पिछले साल उनके साथ एक बड़ी ही प्यारी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की.

इन दिनों आमिर खान और शाहरुख खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आमिर अपनी और शाहरुख खान से जुड़ी एक कहानी कहते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में आमिर खान ये बता रहें हैं कि कैसे वो टेक्नोलॉजी से दूर भागते हैं और शाहरुख खान उतने ही करीब हैं. जी हां... वीडियो के मुताबिक आमिर खान ने बताया कि- कैसे शाहरुख खान ने उनके लिए भी पहली बार लैपटॉप खरीदा था जो पूरे पांच साल तक रखा ही रहा और जब आमिर खान के सचिव ने उसे इस्तेमाल के लिए खोलना चाहा तो वो ऑन ही नहीं हुआ.'

वहीं इन दोनों ही स्टार्स के वर्कफ़्रंट की बात करे तो नवंबर में ही आमिर खान की फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान रिलीज़ हुई थी जिसमे उनके काम की तो तारीफ हुई थी लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. साथ ही शाहरुख खान की फिल्म जीरो भी दिसंबर में रिलीज़ हुई थी जिसमें पहली बार उन्होंने छोटे कद के शख्स का किरदार निभाया है. हालांकि उनकी भी फिल्म ने कोई खास कमाई नहीं की थी.

इस वीडियो को Kate Wordy द्वारा शेयर किया गया है.

Notebook Song : आपके दिल को छू जाएंगे 'नइ लगदा' गाने के जफ्ज

एक बार फिर एक्स-बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ संग स्क्रीन पर नजर आएंगी आलिया भट्ट

इस फिल्म में साथ कॉमेडी करेंगे पिता-बेटी, होने वाला है धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -