आमिर अली ने साझा की बेटी आयरा की पहली झलक, लिखा खूबसूरत मैसेज
आमिर अली ने साझा की बेटी आयरा की पहली झलक, लिखा खूबसूरत मैसेज
Share:

सब टीवी का फेमस शो एफआईआर फेम आमिर अली जल्द ही अभिनय की दुनिया में वापसी करने वाले है. गत कई माह से आमिर अली अपनी शादीशुदा लाइफ में हो रही हलचल के वजह से चर्चा में बने हुए थे लेकिन अभिनेता ने इस मुश्किल वक्त का डटकर सामना किया था. इन दिनों एक्टर आमिर अली सातवें आसमान पर है और इसका कारण कुछ और ही है. दरअसल, गत दिनों ही आमिर अली की पुत्री आयरा एक वर्ष की हुई है और इस खास अवसर पर आमिर अली ने दुनिया को अपनी पुत्री की पहली झलक भी दिखा दी है.

कुछ माह पहले ही ये खबर सामने आई थी कि एक्टर आमिर अली और संजीदा शेख सेरोगेसी के माध्यम से माता-पिता बने है लेकिन इस बात पर दोनों ने चुप्पी ही साधे रखी थी. खैर अब एक्टर आमिर ने इस बात पर मुहर लगा दी है. पुत्री  की पहली झलक दिखाते हुए आमिर अली ने एक खूबसूरत सन्देश भी लिखा है.  

बता दें एक्टर आमिर अली ने कैप्शन में लिखा है कि, ' मुझे तब तक नहीं पता था कि परियां कैसी नजर आती है, जब तक 1  वर्ष पहले मैंने तुम्हें देखा नहीं था. स्वर्ग से आई मेरी छोटी सी बच्ची...इस संसार में आई है. मुझे पहली नजर के प्यार में यकीन नहीं था, जब तक मैंने इसे देखा नहीं था. इस 1 वर्ष में काफी चीजें हुई. मेरा छोटी सी जान ने मुझे  आगे बढ़ने की हिम्मत दी. मेरा प्यार, मेरी जान ने आज 1 वर्ष पूरे कर लिए है...आयरा अली... '. एक्टर आमिर के इस पोस्ट को देखने के बाद उनके फ्रेंड और प्रशंसक निरंतर बधाई देने में जुटे हुए हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

सिद्धार्थ शुक्ला को सोशल मीडिया पर मिल रहे हैं शादी के ऑफर्स!

निया शर्मा ने जीता KKK- मेड इन इंडिया का खिताब

बैंग बैंग वेब सीरीज़ का टीज़र हुआ रिलीज़, जल्द नजर आएगा एक्टर्स का फर्स्ट लुक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -