सिद्धार्थ शुक्ला को सोशल मीडिया पर मिल रहे हैं शादी के ऑफर्स!
सिद्धार्थ शुक्ला को सोशल मीडिया पर मिल रहे हैं शादी के ऑफर्स!
Share:

बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला इस वक्त छोटे पर्दे से अवश्य दूर हैं लेकिन वो सोशल मीडिया पर ट्रेंड होते रहते  है. अभिनेता के प्रशंसक उन्हें इतना चाह रहे हैं कि सोशल मीडिया पर उनकी लोकप्रियता कभी भी कम होती नजर नहीं आति हैं. अब एक्ट्रेस सिद्धार्थ की पॉपुलैरिटी को इसी बात से समझा जा सकता है कि अभिनेता को शादी के ऑफर भी उसी प्लॉटड्रोम पर मिलने लगे हैं.

इस वक्त सोशल मीडिया पर #MarryMeSidharth  ट्रेंड चल रह है. सोशल मीडिया पर ही कई लड़कियां एक्टर से शादी करने के सपने देखने लगी हैं. सोशल मीडिया पर एक यूजर लिखती हैं- मैं तुम्हारी दूसरी वाइफ बनने को रेडी हूं. बस तुम तीन बार कुबूल है कह दो. वहीं, दूसरी यूजर तो यहां तक बोल रही हैं कि उन्होने पहले ही 3 बार कुबूल है कह दिया, वे सिद्धार्थ के उत्तर का इंतजार कर रही हैं.

वहीं, ये बात अब किसी से छिपी नहीं है कि सिद्धार्थ का शहनाज गिल संग एक स्पेशल बॉन्ड रहा है. उसी बॉन्डिंग को देखते हुए इंटरनेट पर कुछ फनी मीम भी वायरल होते जा रहे हैं. एक और लड़कियां सिद्धार्थ को प्रपोज कर रही हैं तो वहीं दूसरी और ऐसे मीम भी तेजी से वायरल हो रहे हैं जहां शहनाज की प्रतिक्रिया को दिखाया जा रहा है. एक यूजर ने शहनाज के भ्राता तक को शामिल कर लिया है. मीम में सिद्धार्थ, शहनाज के भाई से बोल रहे हैं-  जिसको जो कहना है कहने दे, शादी मेरी तेरी बहन से ही होगी, समझ रहा है ना छोटे.

इश्कबाज की इस अदाकारा को 'बिग बॉस 14' का मिला ऑफर

निया शर्मा ने जीता KKK- मेड इन इंडिया का खिताब

बैंग बैंग वेब सीरीज़ का टीज़र हुआ रिलीज़, जल्द नजर आएगा एक्टर्स का फर्स्ट लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -