बॉयफ्रेंड को धमकाते हुए बोली आलिया-
बॉयफ्रेंड को धमकाते हुए बोली आलिया- "हिंदी में एक गाली दी तो सारा खानदान...."
Share:

मशहूर फिल्ममेकर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप बॉलीवुड डेब्यू से पूर्व ही फैंस के मध्य बहुत पॉपुलैरिटी प्राप्त कर चुकी है. सोशल मीडिया पर फैंस उनके साथ जुड़े हुए हैं और उनकी हर एक्टिविटीज को जानते ही होंगे आप.आलिया विदेश में पढ़ाई करती हैं और अपने बॉयफ्रेंड संग क्वालिटी टाइम स्पेंड करना अच्छा लगता है . हाल ही में आलिया ने बॉयफ्रेंड संग एक बहुत फनी वीडियो साझा किया है जिसे देखकर आपकी हंसी नहीं रुकने वाली है.

रानी मुखर्जी के फेमस सीन को किया रिक्रिएट: आलिया ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा कर दी है जिसमें दोनों एक दूसरे के साथ गाली-गलौच करते दिखाई दिए है. एक्चुअली वे रानी मुखर्जी की मूवी राजा की आएगी बारात के एक फनी सीन को रिक्रिएकट करती और उसपर लिप्सिंग करती हुई नज़र आ रही है. वीडियो में रानी मुखर्जी की आवाज भी है और आलिया उसपर लिप्सिंग कर रही हैं जबकि दूसरे कैरेक्टर की लिप्सिंग उनके बॉयफ्रेंड Shane Gregoire कर रहे हैं. 

शेन पहले आलिया को अंग्रेजी में गाली बक देते है. जिसे सुनकर आलिया बोलती है कि ''इंग्लिश में गाली मत देना, वरना हिंदी में ऐसी गाली दूंगी कि सारा खानदान कब्र से निकलकर आ जाएगा.'' फिर जब शेन जिसके विरोध में स्वर ऊंचा करते हैं तो आलिया कहती हैं- ''चिल्ला मत चुड़ैल.'' वीडियो पर कई सारे सेलेब्स और फैंस के रिएक्शन्स आ रहे हैं. मीजान जाफरी, अलाविया जाफरी, पारुल गुलाटी समेत कई फेमस पर्सनालिटीज ने इसपर रिएक्ट कर दिया है. इसके अलावा फैंस को भी ये वीडियो क्यूट और फनी लग रहा है.

 

ईशा देओल ने मनाया पोंगल का त्यौहार, शेयर किया वीडियो

बोनी कपूर ने बेटी संग देखी भूतिया फिल्म, ड़री-सहमी दिखीं ख़ुशी कपूर

बड़ा हादसा: अक्षय कुमार के बच्चन पांडे सेट पर लगी आग, हो रही थी शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -