बोनी कपूर ने बेटी संग देखी भूतिया फिल्म, ड़री-सहमी दिखीं ख़ुशी कपूर
बोनी कपूर ने बेटी संग देखी भूतिया फिल्म, ड़री-सहमी दिखीं ख़ुशी कपूर
Share:

कोरोना संक्रमण के चलते इन दिनों सिनेमा घरों को भले ही बंद कर दिया गया हो लेकिन लोग अपने घर की स्क्रीन्स पर अभी भी खूब फिल्में देख रहे हैं, इन्हीं में से एक हैं फिल्म निर्माता बोनी कपूर। जी हाँ, हाल ही में बोनी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी से एक तस्वीर शेयर की है जो आप यहाँ देख सकते हैं। इस तस्वीर में वह अपनी बेटी खुशी कपूर के साथ घर में फिल्म देखते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं इस तस्वीर में खुशी भी किसी छोटे बच्चे की तरह सहमी हुई अपने पिता के कंधे पर चेहरा टिकाकर लिपटी हुई फिल्म देख रही हैं।

आप देख सकते हैं बोनी कपूर ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ''घर पर एक डरावनी फिल्म देखना''। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि खुशी डर के मारे अपने पिता से लिपटी हुई हैं तो वहीं बोनी कपूर ने भी अपनी बेटी को पकड़ा हुआ है। वैसे खुशी कपूर सोशल मीडिया पर अक्सर अपने पिता के साथ स्पेशल बॉन्ड शेयर करती रहती हैं और दोनों के फोटोज को फैंस खूब प्यार देते हैं। अब अगर बात करें बोनी कपूर की तो वह फिल्मों के साथ ही सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

कुछ समय पहले ही बोनी कपूर ने अपनी दिवंगत पत्नी अभिनेत्री श्रीदेवी के साथ एक तस्वीर शेयर की थी। उस तस्वीर में दोनों ही आइस्क्रीम खाते नजर आ रहे थे। अब बात करें ख़ुशी कपूर के बारे में तो उन्होंने न्यूयॉर्क ने एक साल तक एक्टिंग सीखने की ट्रेनिंग भी ली है। वहीं जल्द ही वह डेब्यू करने वाली हैं।

बड़ा हादसा: अक्षय कुमार के बच्चन पांडे सेट पर लगी आग, हो रही थी शूटिंग

अक्षय के नाम पर मची लूट, अभिनेता ने बताई सच्चाई

इस दिन शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं फरहान-शिबानी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -