बड़ा हादसा: अक्षय कुमार के बच्चन पांडे सेट पर लगी आग, हो रही थी शूटिंग
बड़ा हादसा: अक्षय कुमार के बच्चन पांडे सेट पर लगी आग, हो रही थी शूटिंग
Share:

अक्षय कुमार और कृति सैनन को आप सभी जल्द ही फिल्म बच्चन पांडे में देखने वाले हैं। जी हाँ और यह फिल्म मार्च में रिलीज़ होने वाली है। हालाँकि इसी के चलते फिल्म का कुछ पैच वर्क बचा था जिसकी शूटिंग चल रही थी। इन सभी के बीच एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल जब अक्षय कुमार और कृति सैनन सेट पर अपने पैच वर्क का काम निपटा रहे थे कि सेट पर आग लग गई। हालांकि, अच्छी खबर यह है कि इससे किसी को भी कोई नुकसान होता, इससे पहले ही आग पर काबू पा लिया गया। आप सभी को बता दें कि अक्षय कुमार और कृति सैनन, हाउसफुल के बाद दूसरी बार साथ काम कर रहे हैं। वैसे बच्चन पांडे में उनकी जोड़ी देखने के लिए फैन्स उत्साहित हैं क्योंकि दोनों साथ में बड़े अच्छे लगते हैं।

अगर हम बच्चन पांडे फिल्म के बारे में बात करें तो फिल्म में कृति सैनन के अलावा जैकलीन फर्नांडीज़ भी हैं जो इस समय 300 करोड़ की ठगी के आरोपी सुकेश चंद्रशेखर के साथ अपने रिश्ते को लेकर विवादों से घिरी हुई हैं। काफी समय से जैकलीन को कई फिल्मों से रिप्लेस करने की भी खबरें आ रही हैं क्योंकि उनके पास फिलहाल भारत छोड़कर जाने के आदेश नहीं हैं। यह फिल्म फरहाद सामजी के निर्देशन में बन रही है और इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला बना रहे हैं। यह फिल्म पहले 26 जनवरी 2022 को रिलीज़ होने वाली थी लेकिन ऐसा नहीं होगा और अब इसे मार्च में रिलीज किया जाएगा।

कहा जा रहा था कि फिल्म साउथ की फिल्म वीरम का रीमेक है लेकिन इसका कई बार खंडन किया गया। हालाँकि अब रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षय कुमार की ये फिल्म तमिल फिल्म जिगरथंडा का रीमेक है। आपको बता दें कि जिगरथंडा एक तमिल एक्शन थ्रिलर थी जो एक स्ट्रगल कर रहे फिल्ममेकर (सिद्धार्थ) और एक गैंगस्टर (बॉबी सिम्हा) की कहानी है। इस फिल्म में फिल्ममेकर, एक अच्छा डायरेक्टर बनना चाहता है और इसलिए वो गैंगस्टरवाद पर एक फिल्म बनाने की सोचता है। जिगरथंडा भी एक साउथ कोरियन फिल्म अ डर्टी कार्निवाल से प्रेरित थी।

इस दिन शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं फरहान-शिबानी

अपने पड़ोसी पर भड़के सलमान, दर्ज करवाया मानहानि का केस

कैटरीना और विक्की की शादी में बाराती बनकर गए थे नेहा-अंगद, सामने आईं तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -