ईशा देओल ने मनाया पोंगल का त्यौहार, शेयर किया वीडियो
ईशा देओल ने मनाया पोंगल का त्यौहार, शेयर किया वीडियो
Share:

लोहड़ी के त्योहार के बाद 14 जनवरी को पोंगल की शुरूआत हो गई है। आप सभी को बता दें कि लोहड़ी की तरह ही इसे भी किसानो की फसल पक जाने की खुशी में मनाया जाता है। जी हाँ और इस त्योहार में इंद्र देव और सूर्य की उपासना की जाती है। आप सभी को यह भी बता दें कि इस बार पोंगल 14 से 17 जनवरी तक मनाया जाएगा। ऐसे में कई बॉलीवुड सेलेब्स ने पोंगल का जश्न मनाया। इसी लिस्ट में शामिल रही बाॅलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस हेमा मालिनी जिन्होंने अपने परिवार के साथ इस त्योहार की शुरुआत की।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Deol Takhtani (@imeshadeol)

वहीं दूसरी तरफ उनकी बेटी और एक्ट्रेस ईशा देओल ने भी इस अवसर पर मां द्वारा किए जाने वाले सारे रीति रिवाजों को किया और इसका वीडियो भी उन्होंने फैंस के साथ शेयर किया। आप देख सकते हैं इस वीडियो में ईशा पीतल के बर्तन में बिल्कुल साउथ इंडियन स्टाइल में खाना बनाती हुई नजर आ रही है।

वहीं इस वीडियो को शेयर करते हुए ईशा देओल ने कैप्शन में लिखा, 'पूरा देश मकर संक्रांति, पोंगल। बीहू और उत्तरायण का उत्सव मना रहा है। मैं भी हमेशा अपने परिवार के साथ घर पर पोंगल बनाती हूं, ये परंपरा जो मैंने अपनी नानी से सीखी थी। स्वीट पोंगल मेरे बच्चों का फेवरेट है और हम सभी इसे प्यार से चिल्लाकर बोलना पसंद करते हैं। 'पोंगलो पोंगल' आप सभी को मेरी तरफ से ढेर सारी शुभकामनाएं।' अब ईशा का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस वीडियो को देख ईशा को बधाई दे रहे हैं।

1 को बैल ने सींगों से चीर डाला, 80 हुए घायल..., जल्लिकट्टु खेल के दूसरे दिन फिर जुट गए सैकड़ों लोग

पोंगल: आखिर क्या होता है जल्लीकट्टू, जानिए नियम-परम्परा और विवाद

रजनीकांत के फैंस के लिए खुशखबरी! पोंगल के मौके पर मिलेगा ये बड़ा तोहफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -