जासूस बेगम के किरदार में हिट हुईं आलिया, ट्रेलर ने मचाया धमाका

करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी आलिया भट्ट स्टारर फिल्म 'राज़ी' का मंगलवार को ट्रेलर जारी किया था. जिसमें आलिया एक भारतीय जासूस सहमत की भूमिका में नज़र आईं. ट्रेलर में फिल्म की कहानी को साफ दर्शाया है जो कि भारत और पाकिस्तान के आपसी मामलों के परिदृश्य पर बनी है. फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों को द्वारा खूब देखा गया है और उनकी अच्छी प्रतिक्रिया मिली हैं. 

फिल्म में आलिया एक भारतीय जासूस सहमत की भूमिका में नज़र आई हैं जिनकी निकाह पाकिस्तान के एक अफसर के साथ किया जाता है पर असल में सहमत पाकिस्तानी अफसर की बेगम बनकर भारत के लिए जासूसी करती हैं. यह एक सीक्रेट मिशन का हिस्सा होता है पर इसी बीच सहमत को अपनी शादीशुदा ज़िंदगी भी जीनी पड़ती है. ट्रेलर में इस दौरान सहमत कितना संघर्ष करती हैं यह भी दिखाया गया है. जबरदस्त डायलाग और सुन्दर दृश्यों से सजा यह ट्रेलर लोगों को खूब पसंद आया है. सिर्फ 24 घंटे में फिल्म के ट्रेलर को 10 मिलियन से ज्यादा बार यूट्यूब पर देखा जा चूका है. 

फिल्म 'राज़ी' को धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनाया गया है जिसे मेघना गुलज़ार ने निर्देशित किया और फिल्म को इसी साल 11 मई को रिलीज़ किया जायेगा. 

इन अंगों पर परफ्यूम लगाने से लम्बे समय तक टिकती है खुशबु

फिल्म 'राज़ी' में दिखेगी आलिया और विक्की की शानदार हॉट केमिस्ट्री

उन्नाव रेप केस में सामने आई बॉलीवुड अभिनेत्रियों की प्रतिक्रिया

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -