फिल्म 'राज़ी' में दिखेगी आलिया और विक्की की शानदार हॉट केमिस्ट्री
फिल्म 'राज़ी' में दिखेगी आलिया और विक्की की शानदार हॉट केमिस्ट्री
Share:

बॉलीवुड की चुलबुली गर्ल आलिया भट्ट इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म राज़ी के लिए काफी ज्यादा सुर्खियों में चल रही हैं. इस फिल्म में आलिया की केमिस्ट्री अभिनेता विक्की कौशल के साथ नजर आने वाली हैं. मंगलवार को ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है जिसमे दर्शकों को आलिया का किरदार काफी ज्यादा पसंद आ रहा है. 21 सेकेंड के ट्रेलर को देखकर आप भी फिल्म देखने के लिए उत्सुक हो उठेंगे.

इस फिल्म में आलिया सहमत नाम की एक लड़की का किरदार निभा रही हैं. सहमत एक ऐसी लड़की हैं जिसके पिता उसे जासूस बनाकर पाकिस्तान भेज देतें है ताकि उन्हें वहां की सारी ख़बरें हिंदुस्तान में मिलती रहे. सहमत के पिता उन्हें कहते है कि- ''मैं चाहता हूं कि तु हिंदुस्तान की आंख और कान बनकर पाकिस्तान में रहो...''

इस फिल्म में आलिया की शादी इकबाल (विक्की कौशल) से हो जाती है. फिल्म राज़ी में आप सभी को आलिया और विक्की कौशल के बहुत से हॉट सीन देखने को मिलने वाले है. फिल्म के ट्रेलर में भी हॉट सीन्स की झलक देखने को मिली थी. फिल्म के हॉट सीन इस समय सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा ट्रेंडिंग में चल रहे है. इसके साथ ही फिल्म का ट्रेलर भी यू-ट्यूब पर नम्बर वन पर बना हुआ है.

इस फिल्म में आलिया कई अलग-अलग तरह के किरदार निभा रही हैं. राज़ी की निर्देशक मेघना गुलज़ार हैं. ये फिल्म 11 मई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

सोनाक्षी ने रेड ट्रांसपेरेंट गाउन में शेयर की बोल्ड तस्वीर, लोगों ने किए भद्दे कमेंट

'सेक्सी भाभी' बनकर सभी को दीवाना बनाने आ गई हैं मोनालिसा

दुल्हन के रूप में बेहद खूबसूरत लग रही कैटरीना, फैंस ने की खूब तारीफें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -