FTII के पूर्व टीचर की घर में मिली लाश, लग चुका है यौन शोषण का आरोप
FTII के पूर्व टीचर की घर में मिली लाश, लग चुका है यौन शोषण का आरोप
Share:

कोलकाता के रहने वके 48 वर्ष के डॉक्यूमेंट्री फिल्ममेकर अर्घ्य बसु का निधन हो गया है. सूत्रों की माने तो अर्घ्य बसु अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए है. जांचकर्ताओं के मुताबिक अर्घ्य बसु पिछले काफी वक्त से तनाव से जूझ रहे थे और उन्होंने खुद को फांसी लगा ली. हाल ही में सर्वे पार्क पुलिस स्टेशन के एक पुलिस अफसर ने इस बारे में बताया कि, "संतोषपुर इलाके में रह रहा अर्घ्य 1 मार्च को अपने फ्लैट में फंदे पर लटकता पाया गया. अस्पताल में उसे मृत घोषित कर दिया गया."

अधिकारी ने ये भी बताया कि, 'जांचकर्ताओं ने बसु के पड़ोसियों से बात की और पता चला कि वह भारी तनाव से जूझ रहा था.' हालांकि अर्घ्य बसु के घर से जांचकर्ताओं को कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है. पुलिस ने फ़िलहाल अर्घ्य बसु की लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. बता दें अर्घ्य बसु FTII के पूर्व टीचर रहे हैं और उन पर एक चर्चित फिल्ममेकर ने सेक्सुअल हरासमेंट का आरोप लगाया था. 

कुछ दिन पहले ही एक फिल्ममेकर ने #MeToo के साथ लिखी गई अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में बसु के नाम का जिक्र किया था. अर्घ्य बसु की मौत की खबर सामने आने के बाद पत्रकार संध्या मेनन ने लिखा, "अर्घ्य बसु के करीबियों को मेरी सहानुभूति. इसने मुझे आहत किया है और जाहिर है उन लोगों को भी जो सुरक्षित कार्यक्षेत्र की ओर काम कर रहे हैं." उन्होंने आगे यह भी लिखा कि, ''मैं इस सबके बारे में और इनके नतीजों के बारे में सोचती हूं और लगता है कि यह किस तरह महिला और पुरुषों की जिंदगियों को प्रभावित कर रहा है. मेरे लिए यह उस चीज को हाइलाइट करता है कि कैसे ICC फेल हो रहे हैं. उस महिला ने सबसे कड़ा कदम लिया था अपने नाम को सबके सामने उजागर करके ताकि वह सिस्टम से लड़ सके.''

पाकिस्तानी टीवी पर नहीं दिखाए जाएंगे भारतीय टीवी शो और फिल्म्स

Junglee : ट्रेलर के पहले एक और पोस्टर आया सामने, दिखी भोला और विद्युत् की दोस्ती

अक्षय को पुलिस की वर्दी में देख अजय देवगन ने कह दी ऐसी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -