विराट कोहली के विवादास्पद विकेट पर आकाश चोपड़ा ने क्या कह डाला
विराट कोहली के विवादास्पद विकेट पर आकाश चोपड़ा ने क्या कह डाला
Share:

पूर्व भारतीय क्रिकेटर और कामेंटेटर आकाश चोपड़ा ने विराट कोहली के केकेआर के खिलाफ विवादास्पद आउट होने पर अपनी राय साझा की है, जिससे प्रशंसकों और आलोचकों से घटना का निष्पक्षता से मूल्यांकन करने का आग्रह किया गया है। कोहली आउट तब हुए  जब उन्हें केकेआर के हर्षित राणा की तीसरे ओवर की वेस्ट हाइट की फुल टॉस गेंद का सामना करना पड़ा, तीसरे अंपायर की समीक्षा ने दिखाया कि अगर कोहली क्रीज़ पर खड़े रहते तो वह कमर के नीचे चली जाती। हालाँकि, कोहली गेंद से संपर्क करने के समय अपनी क्रीज़ से काफी आगे थे, जिसने अंपायर के निर्णय को प्रभावित किया।

चोपड़ा ने कहा कि जो लोग कोहली का पक्ष लेते हैं, वे संभवतः किसी विशेष प्रशंसक समूह के प्रति पक्षपाती हो सकते हैं और उन्हें घटना का निष्पक्ष मूल्यांकन करना चाहिए।हालाँकि विल जैक्स और रजत पाटीदार जैसे खिलाड़ियों ने क्रमशः 55 और 54 रन बनाए, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ केवल एक रन से मामूली अंतर से हार का सामना करना पड़ा।

आरसीबी की मिडल-ऑर्डर के लचर प्रदर्शन ने उनकी हार में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई, जिससे फाफ डु प्लेसी की कप्तानी में लगातार छठी हार हुई और उनके प्लेऑफ में पहुंचने की संभावनाएं कम हो गईं। प्ले ऑफ में पहुंचने की अपनी संभावना को बरक़रार रखने के लिए आरसीबी अब हारना नहीं चाहेगा 

15 करोड़ की धोखाधड़ी मामले में एमएस धोनी का पूर्व बिज़नेस पार्टनर गिरफ्तार

मोदी से मुलाकात के बाद बोले भारतीय गेमर्स- 'PM का विजन क्रांति लाने वाला है'

IPL 2024: राजस्थान के कप्तान संजू सेमसन पर क्यों लगा 12 लाख का जुर्माना ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -