आज इन राशिवालों को मिलेगा अचानक धन, इनकी बदल सकती है नौकरी
आज इन राशिवालों को मिलेगा अचानक धन, इनकी बदल सकती है नौकरी
Share:

आज के समय में लोग राशिफल देखकर दिन की शुरुआत करते हैं। ऐसे में आज हम लेकर आए हैं आज का यानी 16 दिसंबर का राशिफल। 

16 दिसंबर का राशिफल-

मेष- आज आपकी वाणी में सौम्यता रहेगी, परन्तु मन परेशान भी रहेगा। इसी के साथ व्यवधान आ सकते हैं। मित्रों का सहयोग मिलेगा। इसके अलावा धार्मिक कार्यों में रुचि रहेगी। मीठा खानपान में मिल सकता है। इसी के साथ अचानक धन प्राप्ति‍ के योग बन रहे हैं। परिवार की समस्याओं में अभी कमी नहीं आएगी।

'भगवाधारी नाबालिगों का रेप करते हैं', बेशरम रंग के सपोर्ट में उतरे प्रकाश राज

वृषभ- मन में शांति एवं प्रसन्नता रहेगी। आत्मविश्वास में कमी रहेगी। इसी के साथ स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। नौकरी में अफसरों से व्यर्थ के वाद-विवाद से बचें। कला एवं संगीत में रुचि बढ़ सकती है। रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा। आय की स्थिति में सुधार के विकल्प बनेंगे। सुखद समाचार मिलेगा।

मिथुन- आज स्वास्थ्य में सुधार होगा। सुखद परिणाम मिलेंगे। किसी धार्मिक स्थान पर जा सकते हैं। मानसिक शान्ति‍ रहेगी। पारिवारिक जीवन में कठिनाइयां आ सकती है। नौकरी में कार्यक्षेत्र में परिवर्तन हो सकता है। धैर्यशीलता में कमी आएगी। यात्रा के योग हैं।

कर्क- आज आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी, लेकिन क्रोध की अधिकता पर नियंत्रण रखें। शैक्षिक एवं बौद्धिक कार्यों में सफलता मिलेगी।  किसी साझेदारी के कारोबार में लाभ में वृद्धि होगी। मानसिक शान्ति‍ के लिए किसी धार्मिक स्थान की यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है। परिवार का सहयोग मिलेगा। कार्यों के प्रति जोश एवं उत्साह रहेगा।

शादी होते ही पति से भिड़ती नजर आई देवोलीना, सामने आया VIDEO

सिंह- आज मन प्रसन्न रहेगा। कारोबार का विस्तार होगा।  लाभ में वृद्धि होगी। शासन-सत्ता का सहयोग मिलेगा। कला या संगीत में रुचि बढ़ सकती है। मित्रों का सहयोग मिलेगा। आत्मविश्वास में कमी रहेगी। पठन-पाठन में रुचि बढ़ेगी। मित्रों का सहयोग मिलेगा। आय में व्यवधान आ सकते हैं। अनियोजित खर्चों में वृद्धि होगी।

कन्या- आज नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। इसके अलावा आय में वृद्धि होगी। वाहन सुख में बढ़ोतरी होगी। धार्मिक संगीत के प्रति रुझान बढ़ सकता है। घर-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं। बातचीत में सन्तुलित रहें। खानपान के प्रति सचेत रहें। ऑफिस के कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है। मित्रों का सहयोग मिलेगा।

आईफा अवार्ड में धमाका करेंगी नोरा, वीडियो हो रहा वायरल

तुला- आज पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। कुटुम्ब-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं। आय वृद्धि के साधन बन सकते हैं। आत्मविश्वास में कमी आएगी। जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। नौकरी में परिवर्तन हो सकता है। परिवार के साथ यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है। स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा।


वृश्चिक- आज आत्मविश्वास रहेगा, लेकिन मन में नकारात्मक विचारों से बचें। नौकरी में तरक्की होगी, इसके अलावा आय में वृद्धि होगी। कार्यक्षेत्र का विस्तार हो सकता है। कुटुम्ब-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे। उपहार में वस्त्र मिलेंगे। किसी मित्र के सहयोग से सम्पत्ति में निवेश के योग बन रहे हैं। 

धनु- आज किसी मित्र का आगमन हो सकता है। मित्र के सहयोग से आय वृद्धि के साधन बन सकते हैं।  वाहन सुख का लाभ मिलेगा। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। भवन सुख में वृद्धि होगी। नौकरी में अफसरों से मतभेद से बचें। स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं। नौकरी में भी बदलाव हो सकता है। मानसिक तनाव बढ़ सकता है।

शहनवाज संग देवोलीना ने रचाई शादी, फिर क्यों यूजर्स को याद आए अभिजीत बिचुकले?

मकर- आज मन प्रसन्न रहेगा। धैर्यशीलता में वृद्धि होगी।  किसी मित्र के सहयोग से कारोबार में निवेश कर सकते हैं। परिश्रम अधिक रहेगा। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। नौकरी में परिवर्तन की सम्भावना बन रही है। परिवार से दूर जाना हो सकता है। मानसिक तनाव रहेगा। नौकरी में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है।

कुंभ- आज भवन सुख में वृद्धि होगी। घर-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं। वस्त्र उपहार में मिल सकते हैं। खर्चों की अधिकता रहेगी। रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा। मन परेशान करेगा। परिवार के साथ यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है। क्रोध के अतिरेक से बचें। वाहन सुख का लाभ मिलेगा। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। मित्रों के साथ यात्रा पर जा सकते हैं।

मीन- आज परिवार में सुख-शान्ति रहेगी। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं।  कार्यभार में वृद्धि होगी। परिश्रम की अधिकता रहेगी। शासन-सत्ता का सहयोग मिलेगा। परिवार में आपसी मतभेदों से बचें। पिता का साथ मिलेगा। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे। धर्म के प्रति रुचि बढ़ेगी। कार्यक्षेत्र में अनुकूल परिस्थितियां रहेंगी।

सोनू सूद को जीआरपी ने लगाई फटकार, वायरल वीडियो से पड़े मुसीबत में

ब्राउन शरारा पहन शहनाज गिल ने ढाया कहर, वीडियो देखकर दीवाने हो गए फैंस

मुख़्तार अंसारी को 10 साल की कैद, 1996 के केस में अब जाकर आया फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -