यहाँ जानिए आज किनके बिगड़ेंगे काम और किसे मिलेगा सौभाग्य

Jul 29 2019 08:40 AM
यहाँ जानिए आज किनके बिगड़ेंगे काम और किसे मिलेगा सौभाग्य

आजकल लोग अपने दिन की शुरुआत राशिफल देखकर करते हैं. ऐसे में आज हम लेकर आए हैं आपके लिए आज का राशिफल.

मेष- आज आपके आत्मविश्वास में कमी रहेगी, आज आपका मन अशान्त रहेगा और नौकरी में अफसरों से मतभेद हो सकता है. आज आपके कार्यक्षेत्र में परिवर्तन हो सकता है.


वृषभ- आज आपकी धैर्यशीलता में वृद्धि होगी और आपके जीवनसाथी को स्वास्थ विकार हो सकते हैं. आज आपके कार्यक्षेत्र में कठिनाइयां आ सकती हैं. 


मिथुन- आज आपका मन अशान्त रहेगा और पारिवारिक सुख में कमी रहेगी. आज आप अपने स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें.


कर्क- आज आपकी कुछ पुराने मित्रों से भेंट हो सकती है और किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं. आज आपके स्थान परिवर्तन भी हो सकता है.


सिंह- आज आपके मन में निराशा एवं असन्तोष के भाव रहेंगे और आपकी माता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं. आज आपके चिकित्सीय खर्च बढ़ सकते हैं. 


कन्या- आज आपका मन अशान्त रहेगा और आपके क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें.  आज किसी राजनेता से भेंट हो सकती है और आपकी आय की स्थिति में सुधार होगा.


तुला- आज आप अति उत्साही होने से बचें और आत्मसंयत रहें. आज आपके कार्यक्षेत्र का विस्तार तो होगा, परन्तु विपरीत परिस्थितियों का सामना करना पड़ सकता है.


वृश्चिक- आज आपके पठन-पाठन में रुचि बढ़ेगी और नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा. आज आपके तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे. वाहन सुख में वृद्धि होगी.


धनु- आज आपके मन अशान्त रहेगा और वाणी में कठोरता का प्रभाव रहेगा. आज आपकी बातचीत में सन्तुलित रहें और स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें. 


मकर- आज आपके स्वभाव में जिद्दीपन हो सकता है और लेखनादि बौद्धिक कार्यों में व्यस्तता हो सकती है. आज आप कला एवं संगीत में रुचि रहेगी.


कुंभ- आज आपके मन में नकारात्मक विचारों का प्रभाव हो सकता है और किसी मित्र का आगमन हो सकता है. आज आपके कारोबार के लिए यात्रा लाभप्रद रहेगी. 


मीन- आज आपकी शैक्षिक कार्यों में कठिनाइयां आ सकती हैं और नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं. आज यात्रा अधिक हो सकती है.

अगर चाहते हैं मनचाहा जीवनसाथी तो जरूर अपनाए यह फेंगशुई टिप्स

कामिका एकादशी के दिन करें यह महाउपाय, मिलेगा सब कुछ

28 जुलाई को है कामिका एकादशी, बरते यह सावधानियां