अगर चाहते हैं मनचाहा जीवनसाथी तो जरूर अपनाए यह फेंगशुई टिप्स
अगर चाहते हैं मनचाहा जीवनसाथी तो जरूर अपनाए यह फेंगशुई टिप्स
Share:

दुनिया कर हर व्यक्ति चाहता है कि उसे मनचाहा पार्टनर मिले और इसके लिए वह लाख जतन करता है. ऐसे में बहुत बार ऐसा हो नहीं पाता है और इस बात का सभी को अफसोस होता है. वहीं अगर बात करें फेंगशुई की तो उसमे इसका समाधान है. जी हाँ, ऐसे कुछ टिप्स है जिन्हे अपनाकर आप मनचाहा पार्टनर प्राप्त कर सकते हैं. जी दरअसल इन टिप्स को अपनाने के बाद आपके अंदर पोजिटिव एनर्जी आना शुरू हो जाएगी और उसके बाद आप जैसा पार्टनर चाहते हैं आपको वैसा ही व्यक्ति आसानी से मिल जाएगा. जी हाँ, तो आइए जानते हैं उन फेंगशुई टिप्स के बारे में.

टिप्स -
1. कहते हैं बेडरूम में डूबते सूरज की तस्वीर और पोस्टर नहीं लगानी चाहिए क्योंकि यह आपके अंदर नेगेटिव एनर्जी पैदा करेगा और इससे आप नेगेटिव ही रहेंगे.

2. कहते हैं बेडरूम में अगर सिंगल चेयर, सोफा आदि रखा है तो उसे जोड़े में रखना चाहिर और सिंगल चेयर का मतलब है कि आपको अकेले रहना पसंद है इस वजह से जोड़े में सामना रखे.

3. कहा जाता है अपने कमरे के दक्षिण-पश्चिम दीवार को लाल रंग से कलर करवाना चाहिए क्योंकि यह दीवार आपके रिलेशनशिप के लिए महत्वपूर्ण होती है और आपके लिए प्यार लाती है.

6. कहा जाता है बेड और दीवार के बीच सही गैप होना चाहिए, जिससे आने-जाने में कोई दिक्कत नहीं है और सोते समय आपका सिर कहां रहना चाहिए, इसके लिए फेंगशुई एक्सपर्ट से सलाह लेना जरुरी माना जाता है.

5. कहते हैं सोते समय इस बात का जरूर ध्यान रखें कि आपका पैर दरवाजे की ओर न हो क्योंकि इससे आपको आपका मनचाहा जीवनसाथी नहीं मिलता.

अगर आपके हाथ में है यह रेखा तो शादी के बाद होगा आपका भाग्योदय

अपने पति के लिए लकी चार्म होती है इस नाम की लडकियां

सावन में साधना कर पाशुपतास्त्र प्राप्त कर बड़े से बड़े शत्रु को हरा सकते हैं आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -