इन राशि के लोगों के लिए बेहद खास रहने वाला है आज का दिन, जानें क्या कहता है आपका राशिफल
इन राशि के लोगों के लिए बेहद खास रहने वाला है आज का दिन, जानें क्या कहता है आपका राशिफल
Share:

आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है जो अपने दिन की शुरुआत एक अच्छी सुबह और अपने राशिफल के साथ नहीं करना चाहता हो, ऐसे में हम आपके लिए लेकर आए हैं आज का यानी 23 अक्टूबर 2023 का राशिफल।

मेष राशि: घूमने-फिरने में आप काफी खर्च करेंगे, ध्यान रखें कि आपकी जेब ज्यादा तंग न हो, नहीं तो परेशानी का सामना करना पड़ेगा, माता-पिता के स्वास्थ्य पर विशेष ध्यान दें।

वृषभ: आय के एक से अधिक स्रोत, रुका हुआ पैसा आएगा, जेबें भरी रहेंगी, चिंता न करें, काम-धंधे पर ध्यान दें, आज पूरी ऊर्जा लगाएं।

मिथुन राशि: अपनी योजनाओं को पूरी तरह क्रियान्वित होने तक गोपनीय रखें, पहले बोलेंगे तो काम नहीं बनेगा और फिर हताशा होगी, सावधान रहें।

कर्क: यात्रा और देशाटन का उत्तम योग और आप बच्चों से जो भी अपेक्षा कर रहे हैं, वे बच्चे आपकी अपेक्षाओं पर अवश्य खरे उतरेंगे, बस उन्हें बताते रहिए, पढ़ते रहिए।

सिंह: स्वास्थ्य विशेषकर सर्दी-जुकाम से बचें, थकान महसूस होगी, लोग आश्चर्य करेंगे कि आज क्या हुआ, खुश्की महसूस हो रही है, इस पर ध्यान दें, ऊर्जा बनाए रखें।

कन्या: यदि आप पूर्ण सुख चाहते हैं और भूमि, भवन, मकान और वाहन की खरीदारी करेंगे तो उत्तम योग है, बयाना देने के लिए आज अच्छा दिन है।

तुला: अपनी वाणी कौशल और वाक्चातुर्य का भरपूर उपयोग करें, आर्थिक पक्ष मजबूत होगा, समाज में प्रतिष्ठा बढ़ेगी।

वृश्चिक: परिवार में मतभेद न पैदा होने दें, विवादों को आपस में ही सुलझा लें तो बेहतर होगा, विद्यार्थियों के लिए आज का दिन बढ़िया है, लेकिन रोमांस की भी संभावना है, समय बर्बाद न करें।

धनु: कुछ मानसिक कष्ट रहेगा, आप थकावट महसूस करेंगे, लेकिन बिल्कुल शांत रहें, शाम तक सब ठीक हो जाएगा, मकान-वाहन संबंधी योजनाएं कारगर होंगी, लेकिन उन्हें पूरा करके ही लोगों को बताएं।

मकर: अपनी वाणी कुशलता बरकरार रखें, क्योंकि योजनाएं क्रियान्वित होने वाली हैं, आपकी प्रशंसा होने वाली है, सावधान रहें, कार्य में लगे रहें।

कुंभ राशि: जो कार्य होना था, जो सम्मान मिलना था उसमें विलंब होगा, निराश न हों, थोड़ा सा ग्रह गोचर कठिन है, शीघ्र ही ठीक हो जाएगा।

मीन: रोमांस के लिए प्रतिकूल दिन, लेकिन काम के लिए अच्छा दिन, बेहतर होगा कि अपने ज्ञान का उपयोग सही कार्यों के लिए करें।

ऐसे होगी आपके दिन की शुरुआत, जानें 22 अक्टूबर 2023 का राशिफल

आज इस राशि के लोगों का साथ देगी किस्मत, जानें क्या कहता है आपका राशिफल

इन राशि के लोगों के लिए बेहद खास रहने वाला है आज का दिन, जानें अपना राशिफल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -