ऐसे होगी आपके दिन की शुरुआत, जानें 22 अक्टूबर 2023 का राशिफल
ऐसे होगी आपके दिन की शुरुआत, जानें 22 अक्टूबर 2023 का राशिफल
Share:

आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है जो अपने दिन की शुरुआत एक अच्छी सुबह और अपने राशिफल के साथ नहीं करना चाहता हो, ऐसे में हम आपके लिए लेकर आए हैं आज का यानी 22 अक्टूबर 2023 का राशिफल।

मेष: ग्रहों का गोचर आपको खूब यात्राएं कराएगा और खूब पैसा भी खर्च कराएगा। शाम को जब आप घर लौटेंगे तो कहेंगे कि आज मेहनत तो बहुत की लेकिन परिणाम उतना नहीं मिला, लेकिन निराश न हों।

वृषभ: आय के कई स्रोत बनेंगे, परिवार के वरिष्ठ सदस्यों से उत्तम लाभ मिलेगा, आज आप कुछ मांगेंगे तो मिलेगा, इसका लाभ उठायें।

मिथुन: समाज के संभ्रांत लोगों से मदद मिलेगी, स्वयं भी प्रतिष्ठा मिलेगी. अगर आप व्यापार करते हैं तो आज का दिन अच्छा है, भले ही देर हो जाए लेकिन काम करते रहें।

कर्क: भाग्योदय, विदेश यात्रा के योग, किसी विदेशी व्यक्ति या संस्था से लाभ, आज अच्छा दिन है।

सिंह: स्वास्थ्य पर अधिक ध्यान दें, साजिश का शिकार होने से बचें, फिर भी कार्य में प्रगति बनी रहेगी।

कन्या: विवाह जैसे मांगलिक दायित्व पूरे होंगे, समाज में प्रतिष्ठा बढ़ेगी, कारोबार उत्तम रहेगा.

तुला: आज आपको अपने ननिहाल पक्ष से या किसी बहुत पुराने रिश्ते वाले वरिष्ठ से लाभ मिल सकता है, आपको कोई अच्छी खबर मिल सकती है, इसलिए आज रिश्तों के लाभों का आनंद लें।

वृश्चिक : विद्यार्थियों के लिए बेहतरीन दिन, रोमांस के लिए भी बेहतरीन दिन, देखिए आप रोमांस से बच नहीं सकते, लेकिन पढ़ाई पर ध्यान देने की कोशिश करें, बेहतर होगा।

धनु: यदि आप अपनी जिद और क्रोध पर नियंत्रण रखेंगे तो विजयश्री आपका इंतजार करेगी, शत्रु परास्त होंगे, मुकदमों में भी सफलता मिलेगी।

मकर: आपके आक्रामक स्वभाव के बावजूद आज लोग कहेंगे कि आप बहुत सरल, सीधे, बहुत सहज हैं यानी आपकी सज्जनता की सराहना होगी। इसलिए अगर आप ऑफिस में अपने बॉस से कोई काम करवाना चाहते हैं तो इस दिन का उपयोग करें।

कुंभ राशि: ग्रह गोचर अनुकूल रहेगा, लेकिन मानसिक अशांति रहेगी, माता-पिता के स्वास्थ्य पर भी ध्यान दें, सर्दी, खांसी और खांसी से बचें।

मीन राशि: ग्रह गोचर अनुकूल है, संतान के दायित्व की पूर्ति होगी, सोची-समझी रणनीति कारगर रहेगी, जितनी ऊर्जा दे सकते हैं, उसका भरपूर उपयोग करें, सफलता आपका इंतजार कर रही है।

इस राशि के लोग आज कर सकते हैं धार्मिक यात्रा, जानें अपना राशिफल....

कुछ इस तरह होगी आज इन राशि के लोगों के दिन की शुरुआत, जानें अपना राशिफल

पारिवारिक कार्यों में व्यस्त रहेंगे इन राशियों के लोग, जानें अपना राशिफल....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -