इन राशि के लोगों के लिए बेहद खास रहने वाला है आज का दिन, जानें अपना राशिफल
इन राशि  के लोगों के लिए बेहद खास रहने वाला है आज का दिन, जानें अपना राशिफल
Share:

आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है जो अपने दिन की शुरुआत एक अच्छी सुबह और अपने राशिफल के साथ नहीं करना चाहता हो, ऐसे में हम आपके लिए लेकर आए हैं आज का यानी 20 अक्टूबर 2023 का राशिफल।

मेष राशि:- ग्रह-गोचर आपके अनुकूल, रोजगार में उन्नति के योग, मकान-वाहन खरीदने के योग।

वृषभ राशि:- गुप्त शत्रुओं से बचें, कोर्ट-कचहरी के मामले घर पर ही सुलझा लें तो बेहतर रहेगा.

मिथुन राशि:- ग्रह गोचर कठिन है, क्योंकि शनि की दृष्टि आज आप पर सीधा प्रभाव डाल रही है। अगर आप क्रोध में बोलते हैं तो भी सावधान रहें, नहीं तो आप दुश्मन बन जायेंगे और आज ही नुकसान पहुंचा देंगे, सावधान रहें।

कर्क राशि:- दांपत्य जीवन में मधुरता लाएं, जिद और आवेश पर नियंत्रण रखें, ऐसे कैसे काम चलेगा, थोड़ी शांति बनाए रखें.

सिंह राशि:- नौकरी के लिए आवेदन करना चाहते हैं तो बिल्कुल उपयुक्त है और स्थान बदलना चाहते हैं तो बॉस से बात करें, काम बन जाएगा.

कन्या राशि:- यदि आप किसी प्रतियोगिता या सेना में शामिल होना चाहते हैं तो यह बहुत अच्छा दिन है, व्यापारियों के लिए मेहनत थोड़ी अधिक और लाभ कम रहेगा।

तुला राशि:- संतान प्राप्ति या जन्म की संभावना है, लेकिन आपका पूरा दिन घूमने-फिरने और रोमांस में बीतेगा, ज्यादा पैसा खर्च न करें।

वृश्चिक राशि:- पारिवारिक कलह के कारण कुछ मानसिक कष्ट रहेगा, आप कहां तनाव ले रहे हैं? आप इसे क्यों ले रहे हैं? किसके लिए ले जा रहे हो? लेकिन ध्यान रखना होगा, माता-पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें, कारोबार अच्छा है।

धनु राशि: - धार्मिक यात्रा, तीर्थ यात्रा, देशाटन का पूर्ण लाभ, आज ऑफिस में विजय मिलेगी, जो चाहे कर सकते हैं, जिसे चाहें हिला दें।

मकर राशि:- भूमि-भवन, मकान-वाहन की खरीदारी के योग, परिस्थितियां आपके पक्ष में, ग्रह गोचर अनुकूल, मंगल का प्रभाव उत्तम, इसलिए जो चाहें करें।

कुंभ राशि:- लड़ाई-झगड़े और विवाद से बचें, कोर्ट-कचहरी के मामले बाहर ही सुलझा लें तो बेहतर रहेगा, वाहन सावधानी से चलाएं, विदेश यात्रा के योग हैं।

मीन राशि:- किसी विदेशी मित्र या विदेशी रिश्तेदार से आपको कोई शुभ समाचार मिल सकता है, यदि आप विदेश में पीआर के लिए आवेदन करना चाहते हैं तो दिन बेहतरीन रहेगा, लाभ उठाएं और काम बन जाएगा।

महिंद्रा एक्सयूवी700 पर वेटिंग पीरियड हुआ कम, जानें अब आपको कितना करना होगा इंतजार

निसान ने पेश की हाइपर टूरर कॉन्सेप्ट कार, जापान मोबिलिटी शो में होगी पेश

टाटा की कारों पर है इतना वेटिंग पीरियड, जानें कितना करना होगा इंतजार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -