आज इस राशि के लोगों का साथ देगी किस्मत, जानें क्या कहता है आपका राशिफल
आज इस राशि के लोगों का साथ देगी किस्मत, जानें क्या कहता है आपका राशिफल
Share:

आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है जो अपने दिन की शुरुआत एक अच्छी सुबह और अपने राशिफल के साथ नहीं करना चाहता, ऐसे में हम आपके लिए लेकर आए हैं आज का यानी 21 अक्टूबर 2023 का राशिफल।

मेष राशि: ग्रह गोचर थोड़ा प्रतिकूल है, मान-सम्मान में कमी आ सकती है, सावधान रहें, ससुराल पक्ष से अच्छे संबंध बनाए रखें।

वृषभ: सौभाग्य है क्योंकि शत्रु बनेंगे भी और पराजित भी होंगे, आप ऊर्जा से भरपूर रहेंगे, आज अपनी ऊर्जा का भरपूर उपयोग करें, आप अमीर बन जाएंगे।

मिथुन राशि: थोड़ा गोपनीय रहें, नहीं तो आप ऑफ द रिकॉर्ड ब्रीफिंग का शिकार हो सकते हैं, सावधान रहें, कार्य-व्यापार की दृष्टि से दिन उत्तम है।

कर्क: संतान प्राप्ति और जन्म की संभावना है, प्रेम के लिए भी आज का दिन बहुत अच्छा है, लेकिन पढ़ाई पर ध्यान दें, शैक्षिक प्रतियोगिता पर ध्यान दें, तो बेहतर होगा।

सिंह राशि: शुभ कार्यों पर खर्च, यात्रा-भ्रमण पर खर्च, सामान खरीदने पर खर्च, आज खर्च का दिन है, कोशिश करें कि ज्यादा खर्च न हो, सावधान रहें।

कन्या: अपने स्वास्थ्य पर विशेष ध्यान दें, विशेषकर अपने माता-पिता के स्वास्थ्य पर, बड़ों का सम्मान करें, आज आप जितना आशीर्वाद लेंगे, उतने सफल होंगे।

तुला: आपकी राशि में सूर्य देव का नीच राशि में आना आपके स्वास्थ्य के लिए अच्छा नहीं है, हालांकि प्रभाव बढ़ेगा, आप जो चाहेंगे वही करेंगे, शरीर में कैल्शियम की कमी न होने दें।

वृश्चिक: आपके द्वारा लिए गए निर्णय और किए गए कार्यों की समाज में सराहना होगी, शासन सत्ता का भरपूर उपयोग करें, परिस्थितियां आपके पक्ष में रहेंगी।

धनु: अपनी सौम्यता और वाणी कौशल बनाए रखें, जो लोग आपको नीची दृष्टि से देख रहे थे वे आपके पीछे दौड़ेंगे और कहेंगे सॉरी मित्र मुझसे गलती हो गई कृपया मुझे माफ कर दीजिए।

मकर: आपका आक्रामक स्वभाव मानसिक कष्ट देगा, क्रोध न करें, सावधानी से काम पूरा करें, बहुत अच्छा रहेगा, शाम तक परिणाम अच्छा होगा।

कुंभ राशि: आप अपने ही दुश्मन बन सकते हैं, इसलिए गुप्त शत्रुओं से बचें, जितना हो सके कम बोलें, आज ऑफिस में सभी को बहुत खुश रखें, मीठा बोलें।

मीन राशि: पैतृक संपत्ति मिलने के योग, रुका हुआ पैसा आएगा, खर्च योग्य आय में और वृद्धि होगी, चिंता न करें, ग्रह-गोचर अनुकूल है।

अब X यूज करने के लिए देने होंगे पैसे, Elon Musk ने किया बड़ा ऐलान

सोनोस एरा 300, एरा 100 स्पीकर लॉन्च, प्रीमियम क्वालिटी साउंड देगा

कब लॉन्च होगा गगणयान और अंतरिक्ष में कब बनेगा भारत का स्पेस स्टेशन ? ISRO और PMO ने कर दिया ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -