इस गाने ने रचा बॉलीवुड में इतिहास, मिले रिकॉर्ड तोड़ व्यूज़
इस गाने ने रचा बॉलीवुड में इतिहास, मिले रिकॉर्ड तोड़ व्यूज़
Share:

बॉलीवुड के छिछोरे कहे जाने वाले एक्टर रणवीर सिंह के किस्मत के सितारे इन दिनों सातवे आसमान पर हैं. उनकी इस बुलंदी पर पहुंचने के कई कारण है. एक के बाद एक वह ब्लॉक बस्टर मूवीज दे रहे हैं और इस ख़ास मौके पर दीपिका भी उनके साथ हैं. हाल ही में रणवीर ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट करके अपने प्यार का इज़हार किया था कि वह बहुत खुशनसीब हैं कि दीपिका उनके साथ हैं. आज बॉलीवुड में उनकी छवि इस तरह बन चुकी है कि हर डायरेक्टर उन्हें अपनी फिल्म में लेना चाहता है.

 

अपनी इसी स्टारडम और सक्सेस के बीच रणवीर ने इन आठ सालों के दरमियान एक ऐसा इतिहास रच दिया जो शाहरुख़ और सलमान जैसे सुपरस्टार्स 25 सालों में भी नहीं कर पाए. साल 2016 में रणवीर और वाणी कपूर की फिल्म 'बेफिक्रे' रिलीज़ हुई थी, जो परदे पर तो हिट नहीं हो पाई लेकिन इस फिल्म के गानों को फिल्म से सक्सेस मिली. आपकी जानकारी के लिए बता दें, इस फिल्म के गाने 'नशे सी चढ़ गई' ने एक नया रिकॉर्ड कायम कर दिया है.

 

'नशे सी चढ़ गई' गाने को यूट्यूब पर 400 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं, यानी इसे 40 करोड़ बार देखा जा चूका है. रणवीर सिंह ने अपने ट्विटर अकाउंट के ज़रिये इस जानकारी को अपने फैंस के साथ शेयर किया. यूट्यूब पर इतने व्यूज पाने वाला यह पहला हिंदी गाना है, जो युवाओं की पहली पसंद बनने के साथ-साथ पार्टी एंथम भी बनता जा रहा है. यशराज बैनर तले बनी इस फिल्म को आदित्य चोपड़ा ने डायरेक्ट किया था. किसी ने सोचा नहीं था कि अरिजीत सिंह और कैरालिसा मॉन्टेरियो के द्वारा गाया हुआ यह गाना इतना बड़ा रिकॉर्ड कायम कर देगा.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

नेगेटिव किरदार में नजर आएगी ये टीवी अभिनेत्री

स्लिम रहने के लिए 'हंगरी डेज' अपनाती हैं अभिनेत्रियां

बर्थडे स्पेशल : फिल्मों से दूर ये बोल्ड अभिनेत्री अब धार्मिक कामों में हुई लीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -