44 की उम्र में भी बेहद बोल्ड है ऐश्वर्या राय बच्चन, नजरें नहीं हटा पाएंगे आप
44 की उम्र में भी बेहद बोल्ड है ऐश्वर्या राय बच्चन, नजरें नहीं हटा पाएंगे आप
Share:

बॉलीवुड की ब्यूटी क्वीन ऐश्वर्या राय की दीवानगी आज भी फैंस के बीच देखने को मिलती हैं. ऐश्वर्या की खूबसूरती का तो हर कोई दीवाना हैं. फैन फॉलोविंग के मामले में ऐश एक समय पर सबसे आगे हुआ करती थी. खूबसूरती के साथ-साथ ऐश्वर्या की एक्टिंग के भी दर्शक दीवानें हैं. ऐश्वर्या अब 44 साल की हो गई हैं लेकिन अब भी उनके चेहरे की खूबसूरती को देखकर आप उनकी उम्र का अंदाज़ा नहीं लगा सकते हैं.

इस उम्र में भी ऐश अलग-अलग स्टाइल्स अपनाकर फोटोशूट करवाती रहती हैं. उन्होंने कुछ दिन पहले ही मशहूर फेमिना मैगज़ीन के लिए एक फोटोशूट करवाया था जिसके बाद से ही ऐश्वर्या के लुक की खूब चर्चाए हो रही हैं. इस फोटोशूट में ऐश्वर्या का बोल्ड अवतार नजर आया था.

उनके इस बदले हुए लुक को देखकर तो फैंस की आँखे फटी के फटी रह गई थी. ऐश्वर्या की सभी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी.

काफी समय बाद ऐश्वर्या का इतना हॉट और बोल्ड लुक देखने को मिला हैं. वैसे बढ़ती उम्र के साथ-साथ ऐश्वर्या और ज्यादा ग्लैमरस होती जा रही हैं.

वहीं अगर उनके वर्कफ्रंट की बात की जाए तो इन दिनों ऐश्वर्या फिल्म 'फन्ने खान' की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में उनके साथ अनिल कपूर और राजकुमार राव नजर आएँगे. ओमप्रकाश मेहरा के निर्देशन में बनी ये फिल्म 13 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

बर्थडे स्पेशल : फिल्मों से दूर ये बोल्ड अभिनेत्री अब धार्मिक कामों में हुई लीन

नेगेटिव किरदार में नजर आएगी ये टीवी अभिनेत्री

स्लिम रहने के लिए 'हंगरी डेज' अपनाती हैं अभिनेत्रियां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -