रिलीज हुआ फिल्म आफत-ए-इश्क का ट्रेलर

नेहा शर्मा एक बेहतरीन अदाकारा हैं और इस बात में कोई शक नहीं है। अब हाल ही में उनके द्वारा अभिनीत फिल्म आफत-ए-इश्क का ट्रेलर जारी किया गया है जो आप यहाँ देख सकते हैं। इस ट्रेलर को लेकर अभिनेत्री का कहना है कि 'यह उनके लिए अभिनय 101 था।' हाल ही में फिल्म में अपने अभिनय और अपने चरित्र को लेकर नेहा ने कहा, 'यह मेरे लिए मेरे चरित्र के रूप में 101 अभिनय कर रहा था, लल्लो मेरे द्वारा पहले चित्रित की गई किसी भी चीज से बहुत अलग है। लल्लो भारत के एक छोटे से शहर से है, इसलिए मुझे स्थानीय बोली हिंदी भाषा प्राप्त करने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ी। मुझे एक मेकओवर से भी गुजरनी पड़ी, क्योंकि मैं पूरी तरह से डी-ग्लैम भूमिका में दिखूंगी। हालांकि, यह सबसे संतोषजनक पात्रों में से एक था।'

आप सभी को बता दें कि आफत-ए-इश्क जी स्टूडियोज द्वारा निर्मित इंद्रजीत नट्टोजी द्वारा निर्देशित फिल्म है और इस फिल्म में अलौकिक तत्वों के साथ एक डार्क ड्रामा है और एक अजीब मोड़ के साथ कहानी आगे बढ़ती है। यह फिल्म हंगेरियन फिल्म लिजा, द फॉक्स-फेयरी की आधिकारिक रीमेक है, जो अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर एक बड़ी सफलता थी विभिन्न फिल्म समारोहों में कई पुरस्कार जीत चुकी है।

निर्देशक इंद्रजीत नट्टोजी ने इस फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा, 'आफत-ए-इश्क लिजा, द फॉक्स-फेयरी का मेरा भारतीय हृदय स्थल है। मैं इत्मीनान से कह सकता हूं कि आफत-ए-इश्क रीमेक नहीं, बल्कि एक रूपांतरण है। कुछ के साथ एक रिबूट नए ट्विस्ट, शानदार मूल संगीत छोटे शहरों के अनोखे भारतीय किरदार। मुझे उम्मीद है कि फिल्म दर्शकों की कल्पना को पकड़ लेगी उनका मनोरंजन करने में सफल होगी, जिसकी हम सभी को जरूरत है, क्योंकि हम धीरे-धीरे एक विनाशकारी महामारी से उभर रहे हैं।' यह फिल्म 29 अक्टूबर को जी5 पर रिलीज होने जा रही है।

OTT पर अक्षय की बेलबॉटम ने मचाया धमाल, 199 देशों में ओटीटी रिकॉर्ड बार हुई स्ट्रीम

क्या होता है NCB? जानिए कैसे और कौन लोग बन सकते है NCB ऑफिसर

जानिए कौन हैं अमित खरे ? जो 2 सालों तक पीएम मोदी को देंगे सलाह

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -