जानिए आखिर क्यों आमिर खान ने छोड़ा सोशल मीडिया? वायरल हुआ वीडियो
जानिए आखिर क्यों आमिर खान ने छोड़ा सोशल मीडिया? वायरल हुआ वीडियो
Share:

बॉलीवुड फिल्म जगत के मशहूर सुपरस्टार आमिर खान को अपना हर काम परफेक्ट चाहिए होता है इसलिए उन्हें परफेक्शनिस्ट भी बोला जाता है। आमिर ने हाल ही में अपना 56वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है। अपने बर्थडे के ठीक अगले दिन उन्होंने प्रशंसकों को एक झटका दे दिया था। आमिर ने सोशल मीडिया को अलविदा कहने की घोषणा की थी। जिसके पश्चात् सब हैरान हो गए थे। अब आमिर ने सोशल मीडिया छोड़ने के पीछे की वजह बताई है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वायरल वीडियो में आमिर खान मीडिया से चर्चा करते दिखाई दे रहे हैं। वह कहते हैं- मैं अपनी धुनकी में रहता हूं। सोशल मीडिया पर हूं कहां मैं। मुझे लगा वैसे भी मैं कुछ जाता नहीं हूं मैं अपनी धुनकी में लगा रहता हूं। मैंने अलविदा नहीं बोला है। मैं कहीं जा नहीं रहा हूं। पहले भी तो मीडिया के माध्यम से अपने प्रशंसकों से बात करता था। अब मीडिया का किरदार और बढ़ गया है क्योंकि प्रशंसक तथा दर्शकों से मैं उनके माध्यम से ही बात करुंगा।

आमिर खान ने एक पोस्ट डालकर हर किसी को बताया था कि अब वह सोशल मीडिया को छोड़ रहे हैं। आमिर ने अपने पोस्ट में लिखा कि आप सभी का मुझे दिल से बधाइयां देने के लिए धन्यवाद। इसके साथ ही आपको एक दूसरी जानकारी देना चाहता हूं कि ये सोशल मीडिया पर मेरी अंतिम पोस्ट है। आमिर खान ने घोषणा की है कि अब वह अपने चैनल के माध्यम से प्रशंसकों से रूबरू होंगे तथा इसके साथ ही बताया कि फिल्मों को लेकर हर एक खबर वह अपने चैनल के माध्यम से ही प्रशंसकों को देंगे। 

अभिनय छोड़ चुके हैं यह मशहूर सितारे, कोई कर रहा खेती तो कोई बन गया योगा टीचर

अभिषेक बच्चन की ‘द बिग बुल’ का टीजर आउट, इस दिन रिलीज होगा फिल्म का ट्रेलर

बिग बॉस-15 में नजर आएंगे 10 सेलिब्रिटी कपल्‍स और 5 कॉमनर्स!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -