MP में कोतवाली के पास सरेआम युवक का हुआ क़त्ल, भड़की महिलाओं ने पुलिस पर फेंकी चूड़ियां
MP में कोतवाली के पास सरेआम युवक का हुआ क़त्ल, भड़की महिलाओं ने पुलिस पर फेंकी चूड़ियां
Share:

सागर: मध्य प्रदेश के सागर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ कोतवाली थाने से चंद कदमों की दूरी पर शुक्रवार रात एक युवक का क़त्ल कर दिया गया। इस सनसनीखेज मर्डर के पश्चात् क्षेत्रवासियों में काफी आक्रोश है। स्थानीय लोगों ने थाने के सामने अर्थी रखकर प्रदर्शन किया तथा महिलाओं ने आक्रोश जताते हुए पुलिस पर चूड़ियां फेंकी। प्रशासन के वरिष्ठ अफसरों को मौके पर बुलाने की मांग की। क्षेत्रवासियों ने अपराधियों के मकान तोड़ने, मृतक की पत्नी को सरकारी नौकरी एवं मुआवजा दिए जाने की मांग की। प्राप्त खबर के अनुसार, वारदात 9 फरवरी शुक्रवार रात पौने दस बजे की है। 

28 वर्षीय अमित दुबे अपनी दो पहिया गाड़ी के साथ चकराघाट पर था। तभी 3 लड़कों ने उस पर धारदार हत्यार से हमला कर दिया, जिसमें अमित चोटिल हो गया। घटना को अंजाम देकर तीनों अपराधी मौके से भाग निकले। वहीं, चोटिल अमित को हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि हत्या की वरादात को किस वजह से अंजाम दिया गया। पुलिस ने अमित के शव का पोस्टमार्टम करवाया है तथा मामले की तहकीकात आरम्भ कर दी है। मौका-ए-वारदात पर नगर पुलिस अधीक्षक समेत अन्य थानों के बल ने पहुच कर CCTV फुटेज खंगाली हैं। पुलिस की टीमों ने आरोपी की धरपकड़ के लिए कई जगह दबिश दी। 

तत्पश्चात, 3 अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि कोतवाली एवं मोती नगर थाना क्षेत्र में कटर गैंग का आतंक है। बार-बार शिकायत करने के पश्चात् भी पुलिस ऐसी घटनाओं पर अंकुश नहीं लग पा रही है। इसके चलते बहुत नाराजगी देखी जा रही है। बीते कुछ दिनों में यह चौथी घटना है। इसके पहले भी 3 कटरबाजी की घटनाएं सामने आ चुकी हैं। जानलेवा हमला करने की धाराओं में मुकदमा दर्ज हुआ है। इस बार अमित दुबे पर कटर से हमला किया गया। फिर नाराज महिलाओं ने थाने के सामने पुलिस पर चूड़ियां फेंकी तथा जमकर खरी खोटी सुनाई। मौके पर एडिशनल एसपी लोकेश सिन्हा, सीएसपी तथा कोतवाली थाना प्रभारी समेत पुलिस बल उपस्थित है।

'भारत UNSC में परमानेंट सीट हासिल करेगा, लेकिन..', आखिर जयशंकर को किस बात का है डर ?

भारत के वो 5 मंदिर, जो सिर्फ एक रात में बनकर हो गए थे तैयार

'लोकसभा चुनाव से पहले CAA लागू कर देंगे..', अमित शाह ने कर दिया बड़ा ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -