दिल्ली का आश्रम भी हुआ बदनाम, 'गुरूजी' के नाम पर महिला के साथ बलात्कार

Sep 27 2020 03:30 PM
दिल्ली का आश्रम भी हुआ बदनाम, 'गुरूजी' के नाम पर महिला के साथ बलात्कार

नई दिल्ली: अध्यात्म की आड़ लेकर काली करतूत करने के आरोपी बाबाओं की फेहरिस्त में एक और नया नाम जुड़ने वाला है. दिल्ली में लाखों की संख्या में जिन 'गुरुजी' के फॉलोवर  हैं, उनकी मौत के बाद आश्रम चला रहे उनके भतीजे पर एक महिला ने दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. दिल्ली के विकासपुरी थाने में महिला की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

बताया जा रहा है कि आश्रम की स्थापना करने वाले गुरुजी का निधन होने के बाद उनके आश्रम का संचालन उनका भतीजा नवदीप सिंह उर्फ गौरव करता है. महिला ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया है कि वह अपने परिवार के साथ विकासपुरी में रहती थी. उसका परिवार गुरुजी के आश्रम पर आता-जाता था. वहीं वह गौरव के संपर्क में आई थी.

महिला का आरोप है कि गौरव ने उसे उसके पति के और उसके पति को उसके खिलाफ, यानी दोनों पति-पत्नी को एक-दूसरे के खिलाफ भड़काकर डाइवोर्स करा दिया. महिला का आरोप है कि डाइवोर्स के बाद गौरव ने उसे मंदिर में बुलाकर कहा कि गुरुजी चाहते हैं तुम मेरी बीवी बन जाओ. साल 2019 में उसने गुरुजी के नाम पर धोके में आकर शादी भी कर ली. इसके बाद उसने कई बार दुष्कर्म किया.महिला ने बताया कि इसके बाद गौरव ने उससे बात करना और मिलना जुलना बंद कर दिया और ब्लैकमेल करने लगा, जिसके बाद महिला थाने पहुंची। 

युवती को बंधक बनाकर जबरन देहव्यापार करवाते थे पति-पत्नी, गिरफ्तार

पानी की टंकी में डालकर कलियुगी पिता ने की 6 वर्षीय मासूम की हत्या, परिवार में पसरा मातम

पति और बच्चों को नशे की गोलियां देकर प्रेमी के साथ रंगरलियां मनाती थी महिला, ऐसे खुली पोल